Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़खेलन्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान टीम के 6 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव,...

न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान टीम के 6 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, हुए क्वारंटीन

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है और इन सभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया है। आइसोलेशन के दौरान मिली प्रैक्टिस की छूट पर भी अभी रोक लगा दी है। इससे पहले न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले टीम के बल्लेबाज फखर जमान में भी कोरोना के लक्षण मिले थे, जिसके चलते वह न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए थे। हालांकि, अभी तक इन 6 खिलाड़ियों के नाम पता नहीं लग सके हैं।

पाकिस्तान की टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड पहुंची थी, जिसके बाद टीम को 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहना था। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान जारी करते हुए कहा कि इन छह खिलाड़ियों में से दो खिलाड़ी के अंदर जो लक्षण पाए गए हैं वह पहले से ही मौजूद थे, जबकि चार खिलाड़ी में हाल में ही वायरस की चपेट में आए हैं। पाकिस्तान टीम को आइसोलेशन के दौरान मिली प्रैक्टिस की छूट पर जांच पूरी होने तक रोक लगा दी है।

पाकिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी 20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज टी 20 मुकाबलों से होगा और पहला मैच 18 दिसंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा। पाकिस्तान टीम ने इस दौरे से पहले टीम के बाबर आजम को नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया था और यह उनकी बतौर कप्तान पहली सीरीज होगी। बाबर आजम वनडे और टी 20 में पहले से ही पाकिस्तान की अगुवाई कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments