Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अचीवर्स ब्लू ने एक विकेट से अचीवर्स रेड को हराया

अचीवर्स ब्लू ने एक विकेट से अचीवर्स रेड को हराया

मथुरा। चंद्रलेखा क्रिकेट स्टेडियम में अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी रेड और अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच अंडर-14 का रोमांचक मुकाबला हुआ। जिसमें अचीवर्स रेड के कप्तान दुष्यंत चौहान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

अचीवर्स रेड के कप्तान पहले ही ओवर में 1 रन पर आउट हो गए। 54 रन पर ही 5 विकेट आउट होने के बाद प्रखर चौधरी के 26 रनों की मदद से निर्धारित 40 ओवरों में से 37 ओवरो में अचीवर्स रेड की टीम मात्र 133 रनों पर ही आउट हो गई। जिसमें अचीवर्स ब्लू की तरफ से क्रिश ठाकुर , रिषभ चौधरी एवम् कप्तान मयंक बाल्यान ने 2-2 विकेट लिए।


जवाब में बल्लेबाजी करने आयी अचीवर्स ब्लू की तरफ से भी शुरुआत बहुत खराब रही, 28 रन पर ही 4 विकेट आउट हो गए। उसके बाद बल्लेबाजी की कमान कप्तान मयंक बाल्यान एवम् दिव्यांशु जादौन ने अपने हाथ में ली। नदीम ने नाबाद 32 रन बनाते हुए टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया। अचीवर्स ब्लू ने 24 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए मैच 1 विकेट से जीत लिया। मैच बहुत ही रोमांचक रहा।
मैच के दौरान अचीवर्स के कोच जगदीश अग्रवाल एवम् बृजेन्द्र यादव और एकेडमी संचालक राजकुमार गौतम एवम् महेश परिहार मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments