Sunday, May 19, 2024
HomeUncategorizedएक बर्गर खाने के लिए शख्स ने बुक किया 2 लाख में...

एक बर्गर खाने के लिए शख्स ने बुक किया 2 लाख में हेलिकॉप्टर


नई दिल्ली। खाने के शौकीन अपने शौक को पूरा करने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। जहां तक कि वह चंद रुपयों की चीज के लिए लाखों रुपए भी खर्चने को तैयार रहते हैं। जी हां, ऐसा ही रुस में एक अमीर व्यक्ति ने किया।अपने खाने के शौक को पूरा करने और बर्गर खाने के लिए एक शख्स ने हाल ही में 2 लाख रुपये खर्च किए हैं। इस सफर को पूरा करने के लिए रशियन अरबपति विक्टर मार्टिनोव ने 450 किलोमीटर की दूरी तय की है।

दरअसल, 33 वर्षीय विक्टर मार्टिनोव और उनकी प्रेमिका क्रीमिया में छुट्टियां मना रहे थे, लेकिन वहां का आर्गेनिक खाना खाकर वह तंग आ चुके थे। इस दौरान बर्गर की तलाश में उन्होंने हेलीकॉप्टर बुक किया और निकटतम मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट पर उड़ान भरी। यह क्रीमिया से लगभग 450 किलोमीटर दूर था। एक रूसी मीडिया के अनुसार, विक्टर ने इस हेलीकॉप्टर ड्राइव के लिए 2,000 पाउंड तकरीबन, 2 लाख रुपये का भुगतान किया। आउटलेट पर उन्होंने बर्गर, फ्राइज और मिल्कशेक आर्डर किया, जिसकी कीमत लगभग 49 पाउंड थी।

रूसी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं और मेरी प्रेमिका, वहां का आर्गेनिक फूड खाकर तंग आ चुके थे, हम नार्मल मॉस्को खाना चाहते थे। इसलिए, हमने एक हेलीकॉप्टर लिया और कि क्रासनोडोर के लिए उड़ान भरी। वास्तव में, यह काफी रोमांच से भरा रहा। हमने हैमबर्गर खाया और फिर वापिस हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी।

बता दें, मार्टिनोव एक मॉस्को कंपनी के सीईओ हैं, जो हेलीकॉप्टर बेचती है। 2014 में ही क्रीमिया में फास्ट फूड का संचालन बन्द हो गया था और इसीलिए वहां अब एक भी मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments