Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़तमंचे पर डिस्को करवाने के बाद 4 डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश,...

तमंचे पर डिस्को करवाने के बाद 4 डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश, पांच गिरफ्तार

पटना। तमंचे के बल पर जबरन डांस करवाए जाने के दौरान स्थानीय और बंगाल की चार महिला डांसरों से युवकों द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। पुलिस ने समय पर पहुंचकर युवकों के प्रयास के विफल करते हुए फतुहा उप प्रमुख समेत पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। घटना से हड़कंप मच गया। घटना बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक की है।

कुछ युवकों ने पहले से ही प्लान बनाकर जन्मदिन समारोह में डांस के कार्यक्रम का हवाला देकर बिहार व बंगाल की चार डांसरों को बुक कराया। युवक डांसरों को गौरीचक थाने के चकबिहारी गांव में ले आये। डांसर युवतियों के पहुंचने के बाद युवक सुनसान जगह पर एक अर्धनिर्मित मकान में ले गये। सुनसान जगह पर ले जाने के बाद डांसरों को पिस्तौल के बल पर जबर्दस्ती डांस करने का दबाव बनाया गया। डांसरों ने नृत्य करने से मना करने पर सभी युवक आक्रोशित हो गये। बताया जाता है कि इस दौरान उन्होंने डांसर युवतियों के साथ मारपीट भी की। बाद में उनके भय से चारों डांसरों ने नृत्य करना शुरू कर दिया।

वरीय अधिकारियों को किया फोन तब पहुंची पुलिस

युवकों की मंशा को भांप डांसरों ने मौका पाकर किसी माध्यम से इसकी सूचना फोन से पटना में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी। इधर पुलिस के आलाधिकारी से सूचना मिलते शुक्रवार की आधी रात बाद गौरीचक पुलिस उक्त जगह पर आनन- फानन पहुंची। हालांकि, इसके पहले वहां मौजूद युवकों ने जमकर शराब पीने के बाद डांसरों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। डांसरों के विरोध के बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। डांसर युवतियों के साथ युवकों द्वारा कुछ गलत किया जाता,उसके पहले गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

युवकों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने मकान को घेर लिया


पुलिस को देख अर्धनिर्मित मकान में मौजूद दर्जन भर युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि है चार फायरिंग के बाद पुलिस ने मकान को घेर लिया। इधर पुलिस को देख वहां मौजूद युवक भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर उनमें से पांच युवक को पकड़ लिया। इसमें फतुहा प्रखंड के उपप्रमुख सह थाना के चकबिहरी निवासी दिवंगत राम स्वारथ सिंह के पुत्र रजनीश कुमार (38) के साथ उसी गांव के सुरेश सिंह के पुत्र अजीत कुमार(38) टुनटुन प्रसाद का पुत्र दीपक कुमार( 26) के अलावा फतुहा थाना के सिकन्दर पुर निवासी महेश प्रसाद का पुत्र सुभाष कुमार (34) एवं शाहजहांपुर थाना के तोप निवासी सत्येन्द्र सिंह के पुत्र इन्द्रजीत कुमार(24) को गिरफ्तार कर लिया। बाद में तलाशी के दौरान पुलिस मौके से दो पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस के अलावे तीन खोखा के साथ साथ एक 750 एम एल का अंग्रेजी शराब का बोतल भी बरामद कर लिया। पुलिस चारों डांसरों को थाना लेकर चली आयी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments