Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अखिलेश यादव हुए नजरबंद, किसान यात्रा में शामिल होने की अपील की

अखिलेश यादव हुए नजरबंद, किसान यात्रा में शामिल होने की अपील की

लखनऊ। किसान आन्दोलन के समर्थन में सोमवार को कन्नौज में होने वाले किसान यात्रा से पहले ही पुलिस ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके निजी आवास पर नजरबन्द कर दिया है। अखिलेश यादव के आवास और सपा कार्यालय के आसपास पुलिस ने बैरिकेडिंग के साथ ही सभी रास्तों को सील कर दिया है। इस बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कार्यकर्ताओं से किसान यात्रा में शामिल होने की अपील की।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “क़दम-क़दम बढ़ाए जा, दंभ का सर झुकाए जाये जंग है ज़मीन की, अपनी जान भी लगाए जा किसान-यात्रा’ में शामिल हों! “

सपा बोली अखिलेश से डरी सरकार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सरकार इतनी कमजोर और कायर हो गयी है कि अखिलेश यादव के कन्नौज जाने से ही डर गई। अखिलेश यादव का जो संवैधानिक अधिकार है उसकी हत्या हो रही है।

कमिश्नर बोले- किसी को नजरबंद नहीं किया

अखिलेश यादव की नजरबंदी पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि किसी को नजरबंद नहीं किया गया है। डीएम कन्नौज ने प्रस्तावित कार्यक्रम को निरस्त करने का आग्रह किया था। डीएम कन्नौज ने इसका पत्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निजी सचिव को भेजा था। कोविड गाइडलाइंस और धारा 144 की वजह से कार्यक्रम निरस्त करने को कहा गया है। डीएम कन्नौज के पत्र के चलते कन्नौज जाने से रोका गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments