Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्ममिल से 80 हजार का आटा चुरा ले गए चोर, पुलिस जांच...

मिल से 80 हजार का आटा चुरा ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी

कोसीकलां। शनिवार देर रात बठैन गेट स्थित देव नगर में चोरों ने आटे की मिल में चोरी की घटना को अंजाम दिया। मिल से आटे की बोरी चोरी कर ले गए। बोरियों की कीमत करीब 80 हजार रुपए बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


नगर के बठैन गेट स्थित देव नगर में कैलाश अगरारिया की आटे की मिल के मेन गेट का ताला तोड़ कर चोर मिल में दाखिल हुए। मिल में रखे आटे की बोरियों को चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब रविवार प्रात: हर दिन की तरह मिल मालिक कैलााश् अगरारिया मिल खोलने के लिए आया। मिल का ताला टूटा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उसने मिल के अन्दर देखा तो करीब 80 हजार रुपए कीमत के आटे की बोरियां भी गायब मिली। मिल मालिक कैलाश ने पुलिस का सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस न जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

काबिलेगौर बात यह है कि मिल मालिक कैलाश अगरारिया द्वारा मिल की सुरक्षा व्यवस्था के किसी तरह के प्रबंध नहीं किए हैं। मिल के मेन गेट पर सुरक्षा के नाम पर सिर्फ एक ताला लगा है। सीसीटीवी कैमरे मिल और उसके आसपास न होने के कारण पुलिस को चोरों की पहचान और घटना के बारे में सटीक जानकारी करना मुश्किल हो रहा है।

कोसीकलां पुलिस का कहना है कि चोरी की घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। इस मामले में अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments