Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मजिम ट्रेनर पति ने गैर औरतों के चक्कर में पत्नी की गोली...

जिम ट्रेनर पति ने गैर औरतों के चक्कर में पत्नी की गोली मारकर कर दी हत्या

कोसीकलां। शनिवार की रात को श्रृद्धालु दम्पत्ति पर बुलेट सवार बदमाशों द्वारा जान लेवा हमले के मामले में नया मोड़ आया है मृतका के छोटे भाई ने उसके पति पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए कोसीकलां थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मर्डर केस की छानबीन में पति द्वारा ही पत्नी की हत्या की पुष्टि की है।

फरीदाबाद निवासी दम्पत्ति कोसीकलां में शनिदेव के दर्शन कर कार से अपने घर लौट रहे थे। तभी शालीमार रोड पर पत्नी प्रीति के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी है। जबकि पति सुनील की बाजू में गोली लगने से घायल हो गया था। सनसनीखेज घटना के मामले में जहां पुलिस ने जांच शुरु कर दी। इसी बीच मृतका प्रीति (35 वर्ष) का छोटा भाई प्रदीप कुमार निवासी गोपालपुरा होलीगेट मथुरा ने केस को नया मोड़ दे दिया। जिसे सुन पुलिस भी हैरान है।

मृतका के भाई प्रदीप ने पति सुनील पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए कोसीकलां थाने में एफआईआर दर्ज की है। जिसमें बताया कि उसकी बहन प्रीति की शादी 6 वर्ष पूर्व सुनील पुत्र रामकिशन निवासी फरीदाबाद से हुई थी। शादी के बाद से ही पति सुनील गैर औरतों के संपर्क में आकर प्रीति को परेशान करता था। जिसकी शिकायत प्रीति ने अपनी भाभी से की थी। प्रीति ने पति द्वारा उसकी हत्या करने की आशंका भी जताई थी। मृतका के भाई ने सुनील पर शनिदेव मंदिर घुमाने के बहन प्रीति की हत्या का आरोप लगाया है। इस पर पुलिस ने हत्यारोपी पति को पकड़ कर पूछताछ करने में लगी है।

कोसीकलां थाना प्रभारी प्रमोद पवांर ने बताया कि पति ने गैर औरतों के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इस घटना को उसने हमला दिखाने का प्रयास किया। मृतका के भाई की तहरीर पर पति सुनील के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पति जिम ट्रेनर है। उसने गैर औरतों के चक्कर में अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments