Wednesday, May 15, 2024
Homeन्यूज़खेलसंन्यास के बाद मोहम्मद आमिर ने पीसीबी को धो डाला, बोले-पीसीबी में...

संन्यास के बाद मोहम्मद आमिर ने पीसीबी को धो डाला, बोले-पीसीबी में बस बॉसगीरी

नई दिल्ली। दुनिया के तेज गेंदबाजों में से एक मोहम्मद आमिर ने महज 28 साल की उम्र में संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था। बड़ी बात ये है कि आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना चाहते थे लेकिन उन्होंने पीसीबी की हरकतों की वजह से क्रिकेट को अलविदा कह दिया। मोहम्मद आमिर ने संन्यास के बाद एक वीडियो में पीसीबी के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है और मौजूदा टीम मैनेजमेंट को लताड़ लगाई।

आमिर ने पीसीबी को धो डाला

मोहम्मद आमिर ने पीसीबी पर गंभारी आरोप लगाते हुए कहा कि पीसीबी में बस बॉसगीरी चलती है। मेरी वसीम खान और एहसान मनी से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन मैं मौजूदा टीम मैनेजमेंट के खिलाफ हूं जो खिलाड़ियों को दबाने में लगा हुआ है। ये यस बॉस का कारोबार बंद होना चाहिए।

सोशल मीडिया से टीम से बाहर होने का पता चला-आमिर


मोहम्मद आमिर ने अपने वीडियो में आगे कहा कि उन्हें पाकिस्तानी टीम से बाहर होने का पता सोशल मीडिया से चला। आमिर कहा कि मुझे सोशल मीडिया से मालूम चला कि मैं पाकिस्तानी टीम से बाहर कर दिया गया हूं। ये खिलाड़ी की बेइज्जती नहीं है तो क्या है कि टीम मैनेजमेंट उसे ये तक नहीं बताता कि तुम टीम से बाहर हो। आमिर ने टीम मैनेजमेंट के खिलाफ कहा कि टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो सिर्फ एक ही फॉर्मेट खेल रहे हैं, टीम मैनेजमेंट को उससे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मैं दो फॉर्मेट खेलने की बात कर रहा हूं तो उसे इससे दिक्कत है।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में टॉप 10 में हूं-आमिर

मोहम्मद आमिर ने आगे कहा कि मैं कोई कमजोर दिमाग का शख्स नहीं हूं। अगर मैं ऐसा होता तो कभी 2010 के बाद वापसी नहीं करता। जो लोग टीवी चैनलों पर मेरे खिलाफ नकारात्मक बातें करते हैं उन्हें मैं ये कहना चाहूंगा कि मैं आज भी आईसीसी वनडे रैंकिंग में टॉप 10 में हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments