Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मआगरा बैंक डकैती का जेल से मिला सुराग, बैंक कर्मचारी निकला भेदिया,...

आगरा बैंक डकैती का जेल से मिला सुराग, बैंक कर्मचारी निकला भेदिया, 3 गिरफ्तार

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा से 56.94 लाख रुपये की डकैती का सुराग घटना के पांच दिन बाद जेल से मिला है। बदमाशों को डकैती से पहले बैंक की जानकारी लीक करने वाला बैंक का ही अस्थाई कर्मचारी निकला। जिसे पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुसिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद दो और बदमाश को पकड़ लिया है। फरार अन्य बदमाश की तलाश जारी है। पुलिस को मलपुरा के एक गांव से डकैती की बड़ी रकम भी बरामद हो गई है।

आपको बता दें कि बीते 15 दिसंबर की शाम चार बदमाश ने तमंचा और चाकू दिखाकर रोहता स्थिति इंडियन ओवरसीज बैंक में डांका डाला गया था। हथियार दिखाकर बैंक मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को बंधक बनाया था। महज 15 मिनट में 56.94 लाख रुपये बदमाश ले गए थे। इसके बाद आगे चलकर बदमाशों की बाइक खराब हो गई थी। जिसे धक्का मारकर बदमाश ले गए थे।

बता दें कि, बैंक डकैती के बाद भागते बदमाशों के फोटो सीसीटीवी से पुलिस को मिले थे। कहीं से सुराग न मिलने पर पुलिस की एक टीम फोटो लेकर जेल में बंद अपराधियों से मिली। उन्हे बदमाशों के फोटो दिखाया गया। जेल में बंद एक कैदी ने एक बदमाश पहचान लिया। वह बदमाश खंदारी निवासी ठाकुरदास है। पुलिस टीम उसके घर पर पहुंचीं, लेकिन वह नहीं मिला। बदमाश ठाकुरदास के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो पुलिस हैरान रह गई। ठाकुरदास और बैंक के अस्थाई कर्मचारी पुनीत से कई बार बातचीत हुई थी। इसके बाद पुलिस ने पुनीत से सख्ती से पूछताछ की।

रविवार देर रात पुलिस ने पुनीत की निशानदेही पर वारदात में शामिल दो और बदमाश पकड़ लिए हैं। सभी ने डकैती डालने का राज खोल दिया है। पुलिस ने रविवार के मलपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव से डकैती की बड़ी रकम बरामद कर ली है। यह रकम एक बदमाश की रिश्तेदारी से मिली है।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में डकैती के मामले में अहम सुराग मिले हैं। बैंक के अस्थाई कर्मचारी से पूछताछ की गई है। वह वारदात के समय चाय बनाने के लिए दूध लेने गया था। कुछ और लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments