Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मलखनऊ के पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा...

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप


लखनऊ । उत्तर प्रदेश में डायल-112 के जरिए एक बार फिर पुलिस अफसर को ही धमकी दी गई है। सोमवार को लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को एक अनजान कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। इस धमकी भरे अनजान कॉल से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पुलिस कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंप दी गई है।

सोमवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर कॉल आई जिससे पुलिस विभाग भी सकते में आ गया। मामले की सूचना मुख्यालय पर सभी जिम्मेदार अधिकारियों को दी गई। सर्विलांस सेल को नंबर की लोकेशन दिल्ली मिली है। पुलिस टीम धमकी देने वालों की डिटेल निकालने में जुट गई है। शासन स्तर से मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

डीसीपी साउथ रवि कुमार ने बताया कि जिस नम्बर से धमकी मिली उसकी लोकेशन को सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया गया है। अभी दिल्ली की लोकेशन मिली है। हालांकि, मोबाइल नंबर स्विच ऑफ जा रहा है। नंबर के ऑन होते ही आरोपी कॉलर को पुलिस की गिरफ्तार कर लेगी। नम्बर के ऐक्टिव होने के बाद ही कॉल करने वाले सिरफिरे तक पुलिस पहुंच पाएगी। पुलिस मामले को लेकर अलर्ट है, जिसके चलते पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

यूपी के सीएम योगी को तीन बार मिल चुकी है धमकी

इससे पहले डायल 112 के जरिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी 2 से 3 बाद धमकी मिल चुकी है। 2 हफ्ते पहले मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले का नंबर आगरा में ट्रेस हुआ था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments