Sunday, May 19, 2024
HomeUncategorizedसुजैन खान ने क्लब पार्टी के दौरान गिरफ्तारी पर दी सफाई, पोस्ट...

सुजैन खान ने क्लब पार्टी के दौरान गिरफ्तारी पर दी सफाई, पोस्ट कर समझाया पूरा मामला


नई दिल्ली। कोविड-19 के प्रोटोकॉल को दरकिनार कर मुंबई में पार्टी कर रहे क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा समेत 34 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किए। हालांकि बाद मे सुरेश रैना सहित कुछ को जमानत पर रिहा कर दिया गया। मंगलवार को ये सभी लोग मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद मैरियट होटल के क्लब में पार्टी करते धरे गए थे। इस बीच पार्टी में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की मौजूदगी और गिरफ्तारी को लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

कोरोना के चलते महाराष्ट्र में नाइट कफ्र्यू

देश के महाराष्ट्र में सर्वाधिक कोरोना वायरस संक्रमण के केस सामने आने पर सरकार ने इस वैश्विक महामारी पर नियंत्रण के लिए 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कफ्र्यू लागू किया है, ऐसे में लोगों को बहुत जरूरी होने पर ही घरों से निकलने की छूट है। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन ठीक से हो इसलिए महाराष्ट्र पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजरें गड़ाए हुए हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस को खह मैरियट होटल के क्लब में देर रात पार्टी की सूचना मिली, जिसके बाद रेड मारने पर वहां कई सितारे धरे गए। पार्टी कर रहे सितारों में सुजैन खान भी शामिल पार्टी कर रहे सितारों में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का भी नाम आने से लोग हैरान रह गए, हालांकि सुजैन ने इस मामले पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिक्रिया दी है।

सुजैन ने सोशल मीडिया इस तरह दी सफाई

सुजैन ने गिरफ्तारी की खबरों को झूठा बताते हुए अपनी नराजगी जाहिर की है। सुजैन ने अपने एक इंस्ट्राग्राम पोस्ट में कहा कि वह और उनके कुछ दोस्त जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब में मौजूद थे, लेकिन वहां किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। सुजैन ने पोस्ट में बताया उस रात क्या हुआ सुजैन ने अपने पोस्ट में लिखा, बीती रात मैं अपने एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी, हममें से कुछ लोग जेडब्लू मैरिएट, सहार स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब भी गए थे। लगभग देर रात 2.20 बजे कुछ अधिकारी क्लब में आए। जब अधिकारी और क्लब मैनेजमेंट स्थिति को संभाल रहे थे तभी वहां मौजूद मेहमानों को तीन घंटे इंतजार करने को कहा गया। उसके बाद हम सभी को 6 बजे जाने दिया गया।

मीडिया द्वारा लगाए जा रहे ऐसे कयास की वहां गिरफ्तारियां हुई हैं, यह पूरी तरह गलत और गैरजिम्मेदाराना है। पुलिस के बिना मुंबीकर्स सुरक्षित नहीं सुजैन ने अपने एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मुझे समझ नहीं आया कि वहां मौजूद मेहमानों को क्यों इंतजार कराया गया। अधिकारियों और क्लब के बीच क्या मामला था ये भी पता नहीं। मैं अपने बयान के साथ सारी बातें क्लियर कर रही हूं। मैं मुंबई पुलिस का भी बहुत सम्मान करती हूं कि वह हमें सुरक्षित रखने के लिए हर समय प्रयासरत रहते हैं, उनकी हर समय तत्परता के बिना हम मुंबीकर्स सुरक्षित नहीं रह सकते।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments