Friday, March 29, 2024
HomeUncategorizedज्वैलर्स के परिवार को बंधक बनाकर डांका, आधा किलो सोने के जेवरात...

ज्वैलर्स के परिवार को बंधक बनाकर डांका, आधा किलो सोने के जेवरात और 11 लाख रुपए ले गए बदमाश

मेरठ । उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल खड़ा हो गया है। मेरठ में सर्राफा व्यापारी के घर पर बंदूक की नोक पर बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। परिवार को बंदक बनाकर आधा किलो सोने के जेवरात और दस 11 लाख रुपए लूट ले गए। पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में शुक्रवार की रात हथियारों से लैस बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी तेजपाल वर्मा के घर जमकर आतंक मचाया। उन्होंने सर्राफा के परिवार को बंधक बनाकर 11 लाख की डकैती डाली। बताया गया कि डकैत नकदी और सोने-चांदी की ज्वेलरी ले गए। सुबह करीब 4 बजे बदमाशों के घर से चले जाने के बाद परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

पीड़ित परिजनों के मुताबिक शुक्रवार रात एक बजे एल ब्लाक शास्त्रीनगर की है। यहां तेजपाल वर्मा परिवार के साथ रहते हैं। बदमाश छत के रास्ते घर में दाखिल हुए और पूरे परिवार को गनप्वाइंट पर लेकर बंधक बनाया। घर में उस वक्त उनकी पत्नी शशि वर्मा और बेटा कपिल वर्मा थे। एक और बेटा है ललित, जो नोएडा में नौकरी करता है।

बार-बार दे रहे थे जान से मारने की धमकी

तेजपाल वर्मा का कहना है कि हथियारों से लैस करीब छह डकैत थे, जो नकाबपोश थे। बदमाशों ने कपिल को अलग कमरे में बंद कर दिया। वे बार-बार घर के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। डकैतों ने विरोध करने पर घर के कई सदस्यों के साथ मारपीट भी की। तेजपाल ने बताया कि डकैत घर के अंदर 550 ग्राम सोना, छह किलो चांदी और 11 लाख की नकदी ले गए। बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डकैतों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना की भी जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments