Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मप्रीति हत्याकांड का एक शार्प शूटर गिरफ्तार, पति से ली थी 10...

प्रीति हत्याकांड का एक शार्प शूटर गिरफ्तार, पति से ली थी 10 लाख रुपए की सुपारी

कोसीकलां। कोसीकलां पुलिस ने प्रीति हत्याकांड में शामिल एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से हत्या के दौरान बदमाशों द्वारा प्रयुक्त की गई एक लाल रंग की कार और बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किया है। गिरफ्तार गौतमबुद्धनगर का रहने वाला शार्प शूटर ने ही मृतका प्रीति के लिए पति को शार्प शूटर उपलब्ध कराए थे।

कोसीकलां के शालीमार रोड पर 19 दिसंबर की रात को प्रीति की गोली मार कर हत्या के मामले में पति सुनील की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को इस हत्या में शामिल शार्प शूटर रोबिन भाटी पुत्र वीरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। यह शार्प शूटर गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के गांव फलैदा बांगर का रहने वाला है। इसके पास से हत्या में प्रयुक्त लाल रंग की कार और बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

रोबिन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतका प्रीति के पति फरीदाबाद निवासी सुनील ने अपनी पत्नी प्रीति की हत्या करने के लिए मुझे और मेरे साथी रिंकू पुत्र रामफल निवासी महमूद पुर, बुलंदशहर को 10 लाख रुपए की सुपारी दी थी। जिसमें एक लाख रुपए एडवांस दिया था। प्रीति को मारने में हमारा एक और साथी अंकित भी था।


एसपी ग्रामीण श्रीश्चन्द्र ने बताया कि प्रीति मर्डर केस में शापॅ शूटर रॉबिन ही वह शख्स है जिसने अपने दो और साथी शार्प शूटर रिंकू और अंकित को सुनील से मिलवाया था। रोबिन एक शार्प शूटर है। यह हत्या के दौरान मौजूद था। इसके पास से हत्या में प्रयुक्त कार और बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद की है। जबकि इसके दो साथी शार्प शूटर रिंकू और अंकित की तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments