Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्ममथुरा में निर्मम हत्या:युवक का पहले एक्सीलेटर के तार से घोंटा गया...

मथुरा में निर्मम हत्या:युवक का पहले एक्सीलेटर के तार से घोंटा गया गला, फिर मारी गोली

मथुरा। महावन थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण हरिदास इंटर कॉलेज के पीछे झाड़ियों में युवक का शव मिलने से रविवार दोपहर को सनसनी फैल गई। युवक के पीठ में गोली मारी गई है। उससे पहले एक्सीलेटर के तार से गला भी घोंटा गया। सिर और गले को ईंटों से कुचला गया है। युवक की शिनाख्त नहीं हुई है, इसके पुलिस प्रयास कर रही है।

महावन पुलिस को सूचना मिली कि खून से लथपथ युवक का शव स्कूल के पीछे झाड़ियों में पड़ा हुआ है। सूचना पाकर थाना पुलिस के साथ एसपी देहात श्रीश चंद भी पहुंच गए। यहां पर पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया। बाद में मौके पर एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर भी पहुंचे। उन्होंने अधीनस्थों को हत्याकांड का खुलासा करने के निर्देश दिए।

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि युवक की पीठ में सटाकर गोली मारी गई है। गोली फंसी रह गई है। युवक का गला एक्सीलेटर की तार से घोंटा गया है। पास में ही तमंचा, एक कारतूस और चाबी भी मिली है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जल्द ही शिनाख्त कराकर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

कहीं प्रेम प्रसंग में तो नहीं है हत्या ?

माना जा रहा है कि युवक की हत्या 26 दिसंबर की रात को हुई होगी। जिस प्रकार से बेरहमी से युवक को मौत के घाट उतारा गया, उसके पीछे प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस भी इस पहलू पर जांच कर रहा है। फोरेंसिक टीम ने आसपास से महत्वपूर्ण तथ्य जुटाए हैं। खून से सनी ईंट और तमंचे के संग खाली कारतूस को भी कब्जे में लिया है।

एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त करके हत्याकांड का खुलासा जल्द किया जाएगा। थाना महावन समेत चार टीमों को खुलासे के लिए लगाया है। जल्द ही खुलासा करके हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments