Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मलूट के इरादे से आए बदमाशों ने डॉग सेंटर के संचालक पर...

लूट के इरादे से आए बदमाशों ने डॉग सेंटर के संचालक पर किया हमला, वीडियो हुई वायरल

सुनील सिंह की रिपोर्ट
मथुरा।
गोविंद नगर क्षेत्र में एक डॉग सेंटर संचालक पर सेंटर में घुसकर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। जिससे वह वह घायल हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वहीं पीड़ित दुकानदार ने गोविन्द नगर थाने में तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक दुकान संचालक को लाग मारपीट करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह धटना थाना गोविंद नगर क्षेत्र स्थित आजाद मार्केट की है। जब इस वीडियो का पता लगाया गया तो यह वीडियो मथुरा डॉग सेंटर नाम की दुकान का निकला।

मथुरा डॉग सेंटर दुकान के संचालक मयंक ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ अज्ञात लोग दुकान पर आए कुत्ता देखने के बहाने थोड़ी देर बाद वह दुकान से निकल गए। उन्हीं लोगों में से एक युवक आकर मेरे साथ हाथापाई करते हुए लैपटॉप को लेकर भागने की फिराक में था। उसने आशंका जताई कि हमला करने वाले लोग दुकान में लूट के इरादे से आए थे। अपने मंसूबों में नाकाम होने पर उन्होंने मारपीट की। थाना गोविंद नगर में तहरीर दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments