Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मससुराल की सम्पत्ति के लिए बहनोई ने शार्प शूटर से करा दी...

ससुराल की सम्पत्ति के लिए बहनोई ने शार्प शूटर से करा दी इकलौते पुत्र की हत्या

मथुरा। रविवार को थाना महावन क्षेत्र में लहूलुहान हालत में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस सनसनी खेज खुलासा के करीब है। इस मामले में मृतक के बहनोई और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि हत्या में शामिल दो शार्प शूटरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। मृतक युवक के परिजनों के मुताबिक मथुरा की टीचर्स कालोनी निवासी युवक की हत्या बहनोई ने ससुराल की सम्पत्ति के लिए भाड़े के दो शार्प शूटरों से करा दी। युवक अपने परिवार में इकलौता था।

रविवार को पुलिस ने सूचना मिलने पर यमुना किनारे एक इंटर कॉलेज के पीछे एक युवक की लाश बरामद की थी। युवक की तार से गला दबाकर हत्या करने के बाद उसे गोली मारी गई थी। चेहरे को ईंट से कुचलकर पहचान मिटाने का प्रयास हत्यारों द्वारा किया गया था। पुलिस ने जब हत्या की जांच शुरु की तो उसकी पहचान मथुरा की टीर्चस कालोनी माहोली रोड निवासी उदित नारायण शर्मा के रुप में हुई। रविवार देर शाम अज्ञात शव की पहचान जो जाने पर पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया। परिवार में इकलौते पुत्र की हत्या की खबर सुनकर कोहराम मच गया।

फोन कॉल करके बुलाया था उदित

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह 8 बजे वह पास की दुकान से दूध लेने गया था। दूध लेने के दौरान एक फोन कॉल आने के बाद वह दूध विक्रेता से10 मिनट में वापस आने की कहकर चला गया। इसके बाद उदित नारायण वापस नहीं आया। परिजनों ने उसका फोन भी मिलाया जोकि बंद मिला। इस बात की जानकारी परिजनों ने क्षेत्रीय पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। उधर पुलिस ने सुराग मिलने पर पुलिस ने उसके बहनोई शिवकुमार और उसके भाई को हिरासत में ले लिया।

शार्प शूटरों से कराई युवक की हत्या

पीड़ित परिवार के मुताबिक पुलिस ने जब दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की उदित की हत्या उन्होंने ही शार्प शूटर को बुलाकर कराई थी। उन्होंने ही फोन करके उदित को बुलाया था दरअसल उदित अकेला होने के कारण बहनोई की नजर ससुराल की जमीन जायदाद पर थी। जिसे हड़पने की खातिर बहनोई ने हत्या की योजना बनाई बहनोई और उसके भाई को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस शार्प शूटरों की तलाश में जुटी हुई है।

हत्यारे को फांसी पर लटकता देखना चाहती है मां

उधर उदित नारायण की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। उसने रोते हुए कहा कि वह अपनी बेटे के हत्यारे को फांसी पर लटकता देखना चाहती है।

एसपी देहात श्रीश् चन्द्र का कहना है कि युवक की पहचान हो गई है। युवक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है। हत्यारों की तलाश की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments