Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़खेलकोरोना के कड़े नियमों के कारण ब्रिसबेन जाकर मैच नहीं खेलना चाहती...

कोरोना के कड़े नियमों के कारण ब्रिसबेन जाकर मैच नहीं खेलना चाहती टीम इंडिया

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और सैनी को आइसोलेशन में भेजे जाने के बाद ऐसी खबर आ रही है। भारतीय टीम ब्रिसबेन जाकर मैच नहीं खेलना चाहती है। सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही है कि भारतीय टीम का कहना है कि अगर उनपर और प्रोटोकॉल लागू किये गये तो वे यात्रा नहीं करना चाहते है और वे ब्रिसबेन जाकर मैच खेलने की बजाय सिडनी में चौथा मैच खेलकर अपने देश लौटना चाहेगी।

क्वीन्सलैंड में कड़े कोरोना नियमों के कारण भारतीय टीम वहां नहीं जाना चाहती है। भारतीय टीम काफी लंबे समय से आइसोलेशन में रह रही है। आईपीएल के दौरान दुबई में भी टीम इंडिया आइसोलेशन में रही थी और आस्ट्रेलिया आने के बाद भी 14 दिन तक आइसोलेट रह चुकी है। टीम एक महीना आइसोलेट रह चुकी है इसलिए और रहना बेमानी है. इसलिए टीम सिडनी में ही चौथा मैच खेलकर वापस होना चाहेगी।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और सैनी कोरोना नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद उन्हें आइसोलेश में भेजा गया है। लेकिन टीम प्रबंधन खिलाड़ियों के साथ है और वे उनपर और दबाव नहीं बनाना चाहते हैं।

इधर आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा कि उनकी टीम नहीं चाहती कि ब्रिसबेन में होने वाला अंतिम टेस्ट मैच भी सिडनी में खेला जाये क्योंकि रिपोर्टों में कहा गया है कि भारत आइसोलेशन के कड़े नियमों के कारण गाबा में खेलने का इच्छुक नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments