Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मघर से चोरी हुए दो लाख रुपए चूल्हे की राख में दबे...

घर से चोरी हुए दो लाख रुपए चूल्हे की राख में दबे मिले, पुलिस भी रह गई हैरान

राया। राया के नागल रोड पर मूंगफली विक्रेता के घर में लोहे की अलमारी से चोरी हुए दो लाख रुपए पुलिस को चूल्हे में राख में दबे मिले। पुलिस और पीड़ित के परिजन भी इस अजब तरह की चोरी को लेकर हैरान हैं।


जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को राया के नागल रोड पर मूंगफली विके्रता नारायण कुशवाह पुत्र रमेश कुशवाह अपने परिवार के साथ मकान में रहता है। नारायण मांट रोड स्थित राम मंदिर के पास मूंगफली की ढकेल लगाता है। शनिवार शाम को उसके घर लोहे की अलमारी में रखे दो लाख रुपए चोरी हो गए। ताले के अन्दर रखे दो लाख रुपए चोरी होने पर घर में हड़कंप मच गया।

नारायण ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस भी बंद ताले से लाखों रुपए के गायब होने पर हैरान रह गई। पुलिस ने जब घर के पड़ौस में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कोई भी संदिग्ध घर के अन्दर दाखिल होता दिखाई नहीं दिया। पुलिस ने पूरा घर छान मारा। आखिर थैली में रखे दो लाख रुपयों में एक लाख 40 हजार रुपए घर के चूल्हे में राख में दबे हुए मिले। चूल्हे मेंं रुपए देख सभी हैरान रह गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में केबल घर की ही महिला घर के अंदर बाहर गयी है। अन्य किसी बाहरी व्यक्ति ने घर में प्रवेश नहीं किया है। अलमारी का ताला भी चाबी से खोला गया है। अलमारी के अंदर संदूक में रखे सोने चांदी के आभूषण सुरक्षित रखे पाए गए। घटना खुलते देख बदनामी के डर से घर के किसी सदस्य ने रुपयों की थैली चूल्हे की राख में छिपा कर रख दी। सुबह परिजनों द्वारा घर की साफ सफाई करने पर उनमें से एक लाख चालीस हजार रुपए बरामद हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments