Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़रोडवेज के चालक एवं परिचालकों ने नए बस स्टेंड पर किया हंगामा

रोडवेज के चालक एवं परिचालकों ने नए बस स्टेंड पर किया हंगामा

मथुरा। बुधवार दोपहर को रोडवेज के चालक एवं परिचालकों ने बस स्टेंड पर जमकर हंगाका काटा। यात्रियों को सुविधा प्रदान कर अधिक विभाग की आमदनी करने का दबाव बनाने वाले रोडवेज अधिकारियों के प्रति रोष व्यक्त किया। कोविड-19 के चलते पिछले नो माह से रोडवेज विभाग को बड़ा घाटा हो रहा है।


लॉक डाउन खुलने के बाद मथुरा से शुरु हुई रोडवेज बस सेवा को घाटे से उबारने के लिए आला अधिकारियों द्वारा लगातार चालक और परिचालकों पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह निर्धारित समय पर बस सेवा यात्रियों को दें। अधिक से अधिक सवारियों को बस में यात्रा का लाभ दें ताकि रोडवेज विभाग घाटे से उबर सकें।
अधिकारियों के इस दबाव के चलते नए बस स्टेंड पर बुधवार को चालक और परिचालकों ने अधिकारियों के प्रति रोष व्यक्त किया है।

जहां एक तरफ कोविड-19 के कारण बस सेवा प्रभावित रही थी। वहीं अब रोडवेज विभाग के चालक एवं परिचालक इसलिए परेशान है कि किसान आंदोलन को लेकर यात्री कम मिल रहे हैं और अब कड़कड़ाती ठंड की वजह से भी यात्रियों की सख्या में भारी कमी आई है।

क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज पुंडीर ने बताया कि रोडवेज विभाग काफी लंबे समय से घाटे में चल रहा है। तो घाटे की भरपाई करने के लिए चालक परिचालकों को आदेश दिए गए हैं कि सवारी ज्यादा से ज्यादा बिठाली जाएं जिससे के घाटे की भरपाई की जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments