Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मबाँकेबिहारी के प्राकट्य स्थल निधिवन को चोरों ने बनाया निशाना,एक को पकड़कर...

बाँकेबिहारी के प्राकट्य स्थल निधिवन को चोरों ने बनाया निशाना,एक को पकड़कर पुलिस को सौंपा

वृंदावन। बाँकेबिहारी के प्राकट्य स्थली निधिवनराज मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया। निधिवन के अन्दर प्राकट्य स्थल का तोड़कर चोरी करते एक चोर ने गोस्वामियों ने रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। चोरी के संबंध में बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी ने कोतवाली में तहरीर दी है।


बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत भीकचन्द गोस्वामी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे गोस्वामीजन निधिवन में बाँकेबिहारी प्राकट्य स्थल मंदिर की आरती के बाद रंगमहल और वंशी चोरी राधारानी मंदिर की आरती का रहे थे। तभी दो युवक प्राकट्य स्थल मंदिर का ताला तोड़ कर वहां रखे हजारों की नकदी और कंगल चोरी कर रहे दो युवकों ने गोस्वामियों कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को पकड़ लिया। तभी एक चोर मौका पाकर चंपत हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस को एक चोर को सौंप दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इससे पहले रंगमहल, वंशी चोरी राधारानी मंदिर के ताले तोड़ डाले थे। बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत भीकचन्द गोस्वामी ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।


बताया जा रहा है कि पुलिस ने पकड़े गए युवक से पूछताछ के बाद दूसरे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम रामू निवासी दुसायत और जगदीश निवासी नागपुर महाराष्ट्र बताए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments