Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिन के प्रवास पर कल आएंगी आगरा,ये रहेगा...

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिन के प्रवास पर कल आएंगी आगरा,ये रहेगा कार्यक्रम


आगरा। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अगले तीन दिवसीय दौरे पर आगरा आ रही है। लगातार तीन दिन तक वे आगरा सर्किट हाउस में प्रवास करेंगी। इस दौरान 1 दिन उनका फिरोजाबाद का भी दौरा रहेगा। राज्यपाल आगरा और फिरोजाबाद में मुख्य कार्यक्रमों में शिरकत करने के अलावा कई सरकारी योजनाओं की समीक्षा भी करेंगी।

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 13 जनवरी को अलीगढ़ से सड़क मार्ग से शाम 5:00 बजे आगरा पहुंचेगी और सर्किट हाउस में विश्राम करेंगी। इसके बाद अगले दिन 14 जनवरी को वह सुबह 9:00 बजे फिरोजाबाद के लिए प्रस्थान करेंगी और वहां कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद शाम को फिर आगरा वापसी आगरा सर्किट हाउस पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगी।

15 जनवरी को सुबह 9:30 बजे राज्यपाल आनंदीबेन पटेल शास्त्रीपुरम में स्टोन मैन क्राफ्ट इंडिया के कार्यक्रम में भाग लेंगी। यहां लगभग 2 घंटे तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी। उसके बाद आगरा सर्किट हाउस में दोपहर लंच के बाद उनकी विभिन्न लोगों के साथ मीटिंग रहेगी। वे स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ बैठक करेंगी। टीबी संक्रमित बच्चों के उपचार के लिए चल रही सरकारी योजनाओं और विभागीय कार्रवाई की समीक्षा बैठक लेंगी। देर शाम को वह आगरा एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments