Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मडॉ. निर्विकल्प अपहरण कांड का मास्टर माइंड 1 लाख का इनामी अनूप...

डॉ. निर्विकल्प अपहरण कांड का मास्टर माइंड 1 लाख का इनामी अनूप मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मथुरा। बुधवार शाम को सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर एसटीएफ और ईनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश पकड़ लिया। जिसे एसटीएफ ने जिला अस्पताल पहुंचाया है। मथुरा का चर्चित डॉ. निर्विकल्प अपहरण काण्ड का मुख्य आरोपी इस बदमाश पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था।


एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक आरके मिश्रा के मुतातिक मास्टर माइंड बदमाश अनूप कुमार को एसटीएफ की टीम दिल्ली से मथुरा ला रही थी। उसे एसटीएफ ने मंगलवार को दिल्ली के अशोक नगर से गिरफ्तार किया था। रास्ते में अनूप ने सुरीर थाना क्षेत्र में टॉयलेट जाने की बात कही। जैसे ही अनूप पुलिस की गाड़ी से टॉयलेट के लिए उतरा तभी एसटीएफ के एक सिपाही की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया।

एसटीएफ ने उसका पीछा कर घेराबंदी का प्रयास किया। तभी उसने एसटीएफ पर फायर कर वहां से भागने का प्रयास किया। एसटीएफ और एक लाख के ईनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक गोली बदमाश के पैर में लग गई। वहीं एसटीएफ के दो सिपाही मनोज और राजन भी घायल हो गए। गिरफ्तार बदमाश अनूप को एसटीएफ ने जिला अस्पताल उपचार के लिए लेकर पहुंची।

वर्ष 2019 में मथुरा के बहुतचर्चित डॉ. निर्विकल्प अपहरण कांड का मास्टर मांइड था। अपहरण की घटना के बाद से ही यह फरार था। तभी से पुलिस इसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। पुलिस ने इस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। बताया जा रहा है कि बदमाश अनूप कुमार पर मथुरा और गौतमबुद्ध नगर जनपद के थानों में करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments