Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मघर से बाहर टहल रहे व्यक्ति को दिनदहाड़े युवकों ने मारी गोली,...

घर से बाहर टहल रहे व्यक्ति को दिनदहाड़े युवकों ने मारी गोली, हड़कंप

मथुरा। राया रोड रेलवे लाइन के नजदीक मंगलवार शाम टहलने गए एक व्यक्ति में अज्ञात युवकों गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निकट के निजी अस्पताल पहुंचाया और जांच शुरु कर दी है।


जानकारी के मुताबिक लोहवन गांव निवासी किशन चौधरी मंगलवार देर शाम खाना खाकर टहलने के लिए राया रोड की ओर निकले थे। तभी वहां से गुजर रहे कुछ युवकों से किशन चौधरी की कहासुनी हो गई। कुछ ही समय में दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट करने के लिए आमादा हो गए। युवकों ने किशन को गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। हमलावर युवक वहां से भाग गए। कुछ ही समय में घटना स्थल पर लोग जमा हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ किशन को निकट के निजी अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।


घायल किशन के पिता रणवीर चौधरी ने बताया कि रोजाना की तरह किशन मंगलवार की देर शाम खाना खाकर टहलने के लिए घर से कुछ दूरी पर गया था। इसी दौरान कुछ युवकों द्वारा उसकी कुछ बात हुई और युवकों ने उसे गोली मार दी। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक आधा दर्जन से अधिक थे। जो जानलेवा हमला कर फरार हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments