Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मसेनिक के घर में लाखों की चोरी, सेनिक ने यूपी के डीजीपी...

सेनिक के घर में लाखों की चोरी, सेनिक ने यूपी के डीजीपी का किया ट्वीट, हड़कंप

मथुरा। एक सेनिक के घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया। कर्मयोगी नगर में गुरुवार की रात को चोरों ने सैनिक के बंद घर से लाखों की चोरी कर ली। चोर घर का कीमती सामान, सोने, चांदी के गहने ले गए। सैनिक ने घटना की शिकायत ट्वीटर पर यूपी के डीजीपी और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री से की है। सोशल मीडिया के जरिए शासन तक पहुंचे मामले के बाद पुलिस ने हरकत में आई और जांच पड़ताल शुरु कर दी है।


मथुरा की गेट बंद कोलोनी कर्मयोगी नगर स्थित भारतीय सेना के जवान भूपेन्द्र पचहरा के बंद कर घर को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। घर का दरवाजा तोड़कर दाखिल हुए। घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण, कीमती सामान और लैपटॉप भी चोरी कर ले गए। भूपेन्द्र पचहरा ने इस घटना की शिकायत ट्विटर के जरिए प्रदेश के डीजीपी, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एवं यूपी पुलिस से की है।

दूसरे ट्वीट में सेनिक ने चोरी के दौरान घर में बिखरा पड़ा सामान और वहां के हालात के फोटो भी पोस्ट किए है। सेनिक के ट्वीट पर लोगों ने पुलिस के प्रति रोष व्यक्त किया और कमेंट पोस्ट किए है कि पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकाम है। वहीं सोशल मीडिया पर घटना आते ही और पुलिस के उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचते ही स्थानीय पुलिस हरकत में आई है और जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments