Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़खेलक्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने श्री बांकेबिहारी मंदिर में की पूजा अर्चना

क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने श्री बांकेबिहारी मंदिर में की पूजा अर्चना

अरुण यादव
वृंदावन।
आईपीएल में हैदराबाद टीम के विकेट कीपर एवं सलामी बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने ठा. बांकेबिहारी मंदिर में शनिवार शाम को पूजा अर्चना की। वह एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ सुप्रसिद्ध बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी भी हैं।


ठा. बांकेबिहारी के दर्शन कर पूजा-अर्चना के बाद क्रिकेट एवं मंदिर गोस्वामी श्रीवत्स मीडिया से रुबरु हुए। उन्होंने कहा कि इंडियन टीम में शामिल होना हर खिलाड़ी का सपना होता है। अब तक क्रिकेट में जो भी हासिल किया वह बांकेबिहारी की ही कृपा से संभव हुआ। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के लिए लंबे समय आईपीएल खेला। लेकिन अब चार साल से हैदराबाद टीम का हिस्सा हूं। ठा. बांकेबिहारी की कृपा ही है, काम में अच्छा अनुभव मिल रहा है।

इंडियन टीम में शामिल होने के सवाल पर कहा ये हर खिलाड़ी का सपना होता है। मैं अपना काम कर रहा हूं, इंडियन टीम में शामिल होना सलेक्टरों के हाथ में है, बांकेबिहारी की कृपा हुई तो ये सपना भी पूरा होगा। उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल क्रिकेट 2008 में अंडर 19 की टीम में शामिल होकर शुरू किया। आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज की जीत पर श्रीवत्स ने कहा ये बहुत बड़ा एचीवमेंट है। जब बहुत खिलाड़ी चोटिल थे, लेकिन टीम ने अपने आप को साबित किया।
क्रिकेट में आने के सवाल पर कहा कि परिवार ने देखा मेरा मन क्रिकेट में है, तो पिताजी ने कोचिंग करवाना शुरू कर दिया। अब आगे की सफर जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments