Saturday, September 21, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सड़क सुरक्षा अभियान में महिला पुलिसकर्मियों ने निकाली बाइक रैली

सड़क सुरक्षा अभियान में महिला पुलिसकर्मियों ने निकाली बाइक रैली

मथुरा। सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत रविवार को पुलिस लाइन से महिला पुलिसकर्मियों द्वारा बाइक रैली निकाली गई। महिलाआें ने रैली निकालकर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के प्रति लोगों को जागरुक किया। विधायक पूरन प्रकाश, सिटी मजिस्ट्रेट जवाहर लाल श्रीवास्तव, एसपी यातायात कमलकिशोर ने संयुक्त रूप से रैली को हरी झंडी दिखाकर दिखाकर रवाना किया।

एसपी यातायात कमलकिशोर ने बताया कि पुलिस लाइन की महिला पुलिस कर्मियों ने सड़क सुरक्षा अभियान को सफल बनाने और लोगों को जागरुक करने के लिए बाइक रैली निकाली है। उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा माह अच्छे से मनाएं। ये यातायात नियमों का पालन हमेशा करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। सड़क पर सही ढंग से चलें, नियमों का पालन करें, हेलमेट लगाएं, तीन सवारियों दुपहिया वाहन पर न बैठाएं, बाए चलें, ज्यादा ओवर टेकिंग न करें। इन नियमों का पालन करें ताकि स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रख सकें।

महिला पार्षद रश्मि शर्मा ने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए हमें यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए और एक अनुशासित और जिम्मेदार नागरिक बनकर देश में चल रहे इस अभियान को सफल बनाना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments