Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मयमुना एक्सप्रेस वे पर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का...

यमुना एक्सप्रेस वे पर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सुनील सिंह
मथुरा।
बल्देव थाना क्षेत्र के खप्परपुर गांव के नजदीक एक्सप्रेस वे पर संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत हो गई। हत्या की आशंका जताई जा रही है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि 30 वर्षीय सत्यम कुमार बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला था। वह कंपाउंडर का कार्य करता था। गत 23 जनवरी को निजी गाड़ी में एक पेशेंट को लेकर दिल्ली गया हुआ था। दिल्ली एम्स से पेशेंट और उसके परिवार को छोड़कर वह वापस अपने घर के लिए आ रहा था।


मथुरा के बल्देव क्षेत्र में आने वाले खप्परपुर गांव के समीप एक्सप्रेस वे पर संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। प्रथम दृष्टया शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि किसी बाहरी वाहन ने अनियंत्रित होते हुए सत्यम को टक्कर दी है। लेकिन परिजनों का कहना था कि जिस बस से सत्यम आ रहा था, उस बस चालक और परिचालक से सत्यम की पैसे को लेकर कहासुनी हुई।

परिचालक ने सत्यम को चलती हुई बस से धक्का दे दिया और वह किसी वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments