Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़युवा व्यापारियों ने अनोखे अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस, तिरंगे के साथ...

युवा व्यापारियों ने अनोखे अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस, तिरंगे के साथ ली सेल्फी


नरेन्द्र सिंघल
कोसीकलां।
गणतंत्र दिवस पर जहां जगह-जगह ध्वजारोहण और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। वहीं इस आधुनिक युग में कोसीकलां के पंजाबी बाजार मे नए अंदाज के साथ गणतंत्र दिवस मनाया गया। जी हां, बाजार के व्यापारियों ने सब्जी मंडी तिराहे पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ सेल्फी के लिए सेल्फी पॉइंट बनाया गया। जहां युवाओं ने तिरंगा के साथ जमकर सेल्फी लेकर गणतंत्र दिवस मनाया।

कस्बे के पंजाबी बाजार में पूर्व सभासद शेलू जायसवाल के नेतृत्व में आसपास के स्थानीय दुकानदारों ने सब्जी मडी तिराहे पर भारतीय तिरंगे का सेल्फी स्थल बनाया। और तो और पूरे बाजार को तिरंगे के तीन रंगों के गुब्बारों से सजाया। जिसको लेकर लोगों मे काफी उत्साह देखा गया। इसी दौरान सेल्फी पांइट पर जाकर स्कूली छात्राएं एवं बाजार के लोग और खासकर युवा अपने-अपने मोबाइल फ़ोन से सेल्फी लेते हुए नजर आए। हर कोई युवा एवं व्यक्ति अपने सिर पर भारतीय तिरंगे की टोपी, हाथों में तिरंगा झंडा लिए हुए नजर आया।

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विनय उपाध्याय, वरिष्ठ समाजसेवी गोकुलचंद खंडेलवाल, चंद्रप्रकाश जैन, घोटु शर्मा, शेलु जायसवाल, एवं विनय उपाध्याय सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments