Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़तीनों कृषि कानूनों के विरोध में सपा ने निकाली ट्रैक्टर रैली, राष्ट्रपति...

तीनों कृषि कानूनों के विरोध में सपा ने निकाली ट्रैक्टर रैली, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन


रवि यादव
मथुरा।
समाजवादी पार्टी के नेता प्रदीप चौधरी के नेतृत्व में तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में छटीकरा-राधाकुण्ड बाईपास से तहसील तक तिरंगा झंडा के साथ ट्रैक्टर मार्च निकाला। इसमें सैकड़ों किसान ट्रैक्टर और अन्य वाहनों के साथ शामिल हुए। कृषि कानूनों के विरोध में आन्दोलनरत किसानों के समर्थन में यह ट्रैक्टर मार्च सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर निकाला गया।

बाईपास से शुरु हुए इस सपा कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में किसान भी शामिल हुए। इस मार्च के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। इस बीच इस ट्रैक्टर रैली को एसडीएम गोवर्धन और सीओ गोवर्धन भारी पुलिस बल के साथ रास्ते में ही मिल गए। अधिकारियोें ने इस रैली रोक दिया। आक्रोशित सपाई और पुलिस बल के बीच नोझोंक हुई। अधिकारियों के समझाने और उसे रोकने का प्रयास का इस रैली पर कोई असर नहीं पड़ा और रैली ने अपना निर्धारित तहसील स्तर पर आकर सम्पन्न हुई। सपा नेता प्रदीप चौधरी ने एसडीएम को कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया है।

सपा नेता प्रदीप चौधरी ने कहा कि सपा प्रमुख के आह्वान पर ट्रैक्टर रैली तहसील तक निकाली गई। यहां एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया है। जिसमें तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी इसी प्रकार आगे भी समर्थन करती रहेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments