Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़हर फीमेल स्टूडेंट को बनाना होगा बॉयफ्रेंड, नहीं तो कॉलेज में नो...

हर फीमेल स्टूडेंट को बनाना होगा बॉयफ्रेंड, नहीं तो कॉलेज में नो एंट्री, नोटिफिकेशन हो रहा वायरल

आगरा। सेंट जॉन्स कॉलेज के नाम से जारी एक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि हर फीमेल स्टूडेंट को 14 फरवरी से पहले कम से कम एक बॉयफ्रेंड बनाना होगा। कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस नोटिस को फर्जी बताया है।

सेंट जॉन्स कॉलेज के नाम से एक नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये नोटिस सेकंड, थर्ड और फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स के लिए जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि कॉलेज की हर लड़की को 14 फरवरी से पहले कम से कम एक बॉयफ्रेंड बनाना ज़रूरी होगा।

नोटिस में आगे लिखा है कि ये फैसला सुरक्षा के कारणों से लिया गया है। ऐसी लड़की को कॉलेज में घुसने नहीं दिया जाएगा जिसका बॉयफ्रेंड नहीं है। ये तक लिखा है कि एंट्री गेट पर लड़की को अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्लिक की गई एक रीसेंट फोटो दिखानी होगी।

साथी ही प्यार बांटने का संदेश दिया गया है। हालांकि, भाषा से ही समझ में आ रहा है कि ये एक फर्जी नोटिस है, जो कॉलेज के लेटरहेड का इस्तेमाल करके बनाया गया है। फिर भी कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस पर सफाई दी है कि ये फर्जी नोटिस कॉलेज की रेपुटेशन को खराब करने के लिए सर्कुलेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments