Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा जनपद में 14 केन्द्रों पर 2892 स्वास्थ्य कर्मियों के लगे कोरोना...

मथुरा जनपद में 14 केन्द्रों पर 2892 स्वास्थ्य कर्मियों के लगे कोरोना टीके

  • प्रथम चरण के तीसरे सेशन का हुआ टीकाकरण
  • जिला अस्पताल में 100 मेडिकल वर्कर के लगे टीके

मथुरा। मथुरा जनपद में टीकाकरण के प्रथम चरण के तीसरे फेज के तहत 2892 स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण का लक्ष्य है। गुरवार को जनपद के जिला अस्पताल सहित 14 केन्द्रों पर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इनमें से जिला अस्पताल में 100 स्वास्थ्य कर्मियों के टीके लगाए जा रहे हैं।


कोरोना वायरस के संक्रमण का रोेकने क लिए गुरुवार को द्वितीय चरण के टीकाकरण के अन्तर्गत आज फिर स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण किया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद मथुरा के जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण हो रहा है।

टीकाकरण अभियान के दौरान मौजूद एएनएम अर्चना ने बताया कि गुरुवार को कोरोना वैक्सीनेशन के सेकंड फेस में जिला अस्पताल में 100 स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना के टीके लगने हैं। एक-एक कर उन्हें टीक लगाया जा रहा है। टीका लगाने से पहले उन्हें वेटिंग रुम में स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में रखा जा रहा है। उसके टीका लगने के बाद भी उनको स्वास्थ्य कर्मी अपनी देखरेख में रख रहे हैं। यदि फिर भी घर जाने पर किसी तरह की दिक्कत होती है तो हैल्प लाइन पर संपर्क किया जा सकता है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रचना गुप्ता का कहना है कि जनपद में गुरुवार को 14 केन्द्रों पर कोरोना के टीके लगाए गए। इन केन्द्रों पर 2892 स्वास्थ्य कर्मियों के टीके लगाने का लक्ष्य रखा गया है। यह प्रथम फेज का थर्ड सेशन है। सभी केन्द्रों से कोरोना टीकाकरण की रिपोर्ट आना बाकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments