Monday, May 20, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी की दो छात्राओं का बजाज कैपिटल में उच्च पैकेज पर...

राजीव एकेडमी की दो छात्राओं का बजाज कैपिटल में उच्च पैकेज पर चयन


युवाओं को सैद्धान्तिक और व्यावहारिक अध्ययन का मिल रहा लाभ


मथुरा। राजीव एकेडमी फार टेक्नालाजी एण्ड मैनेजमेंट की एम.बी.ए की दो छात्राओं के बौद्धिक कौशल से प्रभावित होकर बजाज कैपिटल कम्पनी ने इन्हें उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है। चयनित शालिनी गुप्ता तथा प्रियंका राघव एम.बी.ए. 2019-21 बैच की छात्राएं हैं। अपने चयन पर इन छात्राओं ने संस्थान की तारीफ करते हुए कहा कि राजीव एकेडमी में शिक्षा के साथ ही छात्र-छात्राओं के करिअर को लेकर विशेष ध्यान दिया जाता है।


इससे पूर्व कम्पनी के एचआर (जोनल मैनेजर) ने विद्यार्थियों को कम्पनी के कामकाज के साथ ही भविष्य की सम्भावनाओं पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह कम्पनी कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करती है। कम्पनी ग्राहकों को म्यूच्युअल फण्ड, फायनेंशियल प्रोडक्ट्स, फिक्स डिपोजिट, बाण्ड, इंश्योरेंस पालिसी, स्टाक इन्वेस्टमेंट आप्शन और रियल एस्टेट में सम्पत्ति खरीदने व बेचने में सहायता करने का कार्य करती है।


शालिनी गुप्ता तथा प्रियंका राघव के चयन पर आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामनी की। डा. अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे संस्थान द्वारा दिए जा रहे

सैद्धान्तिक और व्यावहारिक अध्ययन को पूरी सावधानी से करें, उन्हें सफलता जरूर मिलेगी। प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि व्यावसायिक अध्ययन करने के साथ-साथ बड़ी कम्पनी में जाब मिलना प्रशंसनीय है। विद्यार्थियों को प्रत्येक जाब आफर को स्वीकार करना चाहिए जिससे वह स्वयं की काबिलियत को सिद्ध कर सकें। श्री अग्रवाल ने कहा कि कोई भी आफर उनके करिअर को ऊंची उड़ान दे सकता है।


संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने कहा कि राजीव एकेडमी में शिक्षा के साथ ही सैद्धांतिक और व्यावहारिक अध्ययन पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है। डा. सक्सेना ने कहा कि व्यावसायिक अध्ययन जीवन की कड़ियों को जोड़कर अर्थोपार्जन में मदद करता है। आज के समय में हर युवा चाहता है कि उसे अच्छी जाब मिले। राजीव एकेडमी हर युवा के करिअर को नई दिशा देने को प्रतिबद्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments