Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़पति-पत्नी में तीन अंडे के लिए हुई लड़ाई, थाने पहुंचा मामला, ऐसे...

पति-पत्नी में तीन अंडे के लिए हुई लड़ाई, थाने पहुंचा मामला, ऐसे हुआ समाधान

बुलढाणा। क्या एक अंडा पति-पत्नी के बीच विवाद करवा सकता है? यदि विवाद हो भी गया तो क्या यह मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच सकता है। जी हां, सच में ऐसा विवाद हुआ और पुलिस तक भी पहुंचा। पुलिस भी इस मामले को लेकर हैरान रह गई। जानिए किस तरह पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए पति-पत्नी के बीच समझौता कराया।

दरअसल बुलढाणा जिले के साखरखेरडा गांव के पुलिस स्टेशन में पति और पत्नी एक दूसरे की शिकायत करने पहुंचे। जब पुलिस को पता चला कि इनके बीच हए विवाद की वजह वजह तीन अंडे हैं तो वे भी चौंक गए।

पति ने पुलिस अधिकारी को बताया कि वह बाजार से 3 अंडे लाया था और पत्नी से कहा कि इसकी भुर्जी बना दे। पत्नी ने अंडे की सब्जी तो बनाई लेकिन वह सब्जी उसने अपनी बेटी को खिला दी। जब वह वापस आया तो उसने अपनी पत्नी से अंडे की भुर्जी मांगी। इस पर पत्नी ने बताया कि अंडे की भुर्जी तो बेटी ने खा ली है। बस फिर क्या था, शुरू हो गया पति-पत्नी के बीच विवाद।

साखरखेरड़ा पुलिस अधिकारी ने भी बहुत ही अनोखे ढंग से पति-पत्नी बीच की सुलह करवाई। पुलिस अधिकारी जितेंद्र अडोले ने अपने स्टाफ के एक कर्मी को बाजार भेजा और तीन अंडे लाने को कहा। अंडे आने के बाद पति-पत्नी को दिये गये। फिर वहां से पति पत्नी खुशी-खुशी घर चले गये। पुलिस ने बताया कि पति बिल्डिंग निर्माण में मिस्त्री के सहयोगी का काम करके जैसे-तैसे घर चलता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments