Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़नगर निगम मथुरायुवा आईएएस अनुनय झा बने मथुरा-वृंदावन नगर निगम के आयुक्त

युवा आईएएस अनुनय झा बने मथुरा-वृंदावन नगर निगम के आयुक्त

मथुरा। प्रदेश की योगी सरकार ने अलीगढ के सीडीओ आईएएस अधिकारी अनुनय झा को मथुरा-वृंदावन नगर निगम का आयुक्त बनाकर भेजा है। इस बात की पुष्टि प्रदेश सरकार के विशेष सचिव धनन्जय शुक्ल द्वारा जारी किए आदेश से हुई है। आईएएस अधिकारी अनुनय झा ने भी ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की है। वहीं मथुरा डीएम नवनीत सिंह चहल ने ट्वीट कर उन्हें मथुरा-वृंदावन नगर निगम के आयुक्त बनने की बधाई दी है।

नवागत नगर आयुक्त अनुनय झा ने ट्वीट किया है कि ईश्वर की कृपा और बड़ों के आशीर्वाद से आज मेरा स्थानांतरण मथुरा-वृंदावन नगर निगम के आयुक्त पद पर हुआ है। अलीगढ का दो वर्ष का कार्यकाल हमेशा याद रहेगा। उन्होंने अपने संदेश के आखिर में लिखा है कि अब देवनगरी मथुरा की ओर!


आपको बता दें कि 2015 बैच के आईएएस अधिकारी अनुनय झा नई दिल्ली के रहने वाले हैं। यह युवा आईएएस अधिकारी दो साल अलीगढ़ में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्य कर मथुरा आ रहे हैं। बीटेक आईएएस अनुनय झा मंसूरी में ट्रेनिंग के पश्चात मथुरा में प्रशिक्षु के रूप में 4 मई 16 से 29 सितंबर 17 तक तैनात रहे। श्री झा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट झांसी के पद पर भी रहे हैं। इसके बाद से 15 फरवरी 19 से दो मार्च तक अलीगढ़ के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर रहे। गुरुवार को मथुरा में आयुक्त का पदभार ग्रहण करने की संभावना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments