Monday, February 26, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूजमुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के दो शार्प शूटर मुठभेड़ में ढेर,...

मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के दो शार्प शूटर मुठभेड़ में ढेर, 50 हजार का ईनामी था बदमाश

प्रयागराज। उत्तरप्रदेश की एसटीएफ ने गुरुवार सुबह सवेरे मुठभेड़ के दौरान दो बाइक सवार बदमाशों को ढेर कर दिया। मारे गए बदमाश मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के शार्पशूटर बताए जा रहे हैं। इन पर पचास हजार का इनाम था। बताया जा रहा है कि यह प्रयागराज में किसी राजनीतिक व्यक्ति की हत्या करने के इरादे से आए थे।

सीओ एसटीएफ नवेन्दु सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के लिए काम करने वाले दो सुपारी किलर के बारे में सूचना मिली थी। पता चला था कि मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद भदोही का 50 हजार इनामी वकील पांडेय और अमजद उर्फ पिंटू चाका के पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के लिए काम करने लगे हैं। इसी सूचना पर गुरुवार सुबह एसटीएफ की टीम नैनी सोमेश्वर नाथ मंदिर तिराहा के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश उधर से गुजरे। एसटीएफ को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। घेराबंदी करके एसटीएफ ने भी गोली चलाई, जहां पर दोनों बदमाश घायल हो गए। उन्हें स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एसटीएफ के मुताबिक मुठभेड़ में मारे गए बदमाश सुपारी किलर थे। वाराणसी में दिनदहाड़े डिप्टी जेलर अनिल त्यागी की हत्या की थी। इसके अलावा वर्तमान में रांची जेल में बंद कोयला व्यापारी की हत्या का आरोपी अमन सिंह ने वहां के एक डिप्टी जेलर की हत्या की सुपारी दोनों शूटरों को थी।

इस बात की भी जानकारी मिली है कि प्रयागराज में भी कोई सनसनीखेज वारदात को अंजाम देना था। मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों के पास से 32 बोर और 9 एमएम की पिस्टल कारतूस और बाइक मिली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments