Sunday, May 12, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़व्यापारी से मारपीट करने पर व्यापारियों में रोष, शिष्टमंडल नगर आयुक्त एवं...

व्यापारी से मारपीट करने पर व्यापारियों में रोष, शिष्टमंडल नगर आयुक्त एवं मेयर से मिला

मथुरा। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल मथुरा का एक शिष्टमंडल नगर निगम के नगर आयुक्त एवं महापौर से मिला। व्यापारियों ने यमुना पर नगर निगम मथुरा वृंदावन की प्रवर्तन टीम द्वारा पॉलीथिन अभियान के नाम पर व्यापारी से की गई मारपीट एवं उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के विरोध किया। इस शिष्ट मंडल की अध्यक्षता संगठन के नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी ने की।

व्यापार मंडल ने नगर आयुक्त को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। इसमें 8 मार्च को यमुना पार क्षेत्र में एक व्यापारी के साथ प्रवर्तन दल द्वारा की गई मारपीट की निंदा की गई, टीम के सदस्यों के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्यवाही की मांग की गई और साथ ही व्यापारी के खिलाफ दी गई तहरीर वापस लिए जाने की मांग भी की गई है।

नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी ने कहा कि व्यापार मंडल व्यापारी के सम्मान से खिलवाड़ कदापि स्वीकार नहीं करेगा उन्होंने दोषी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्यवाही किए जाने की मांग की । उन्होंने कहां के दोषी कर्मचारियों ने अपनी गलती को छुपाने के लिए उल्टे व्यापारी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दर्ज करा दी जो कि निंदनीय है तथा जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

हरिद्वार महाकुंभ का पहला शाही स्नान कल, स्नान के लिए नहीं लानी होगी कोविड रिपोर्ट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 9 March 2021


नगर महामंत्री सुनील अग्रवाल ने कहा कि पूर्व में भी लगभग एक पखवाड़े पूर्व प्रवर्तन दल द्वारा आर्य समाज रोड पर भी व्यापारी के साथ इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया था तथा उस वक्त अधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी।


नगर आयुक्त ने कहा कि उन्होंने अभी 2 दिन पहले ही कार्यभार ग्रहण किया है। वह घटना की संपूर्ण जांच कर दोषी कर्मचारियों एवं अधिकारियों के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी अप्रैल माह से प्रत्येक माह व्यापार मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।


महापौर डॉ. मुकेश आर्य बंधु ने आश्वासन दिया कि व्यापारी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी। इससे पहले पीड़ित व्यापारी ने संपूर्ण घटनाक्रम से उपस्थित अधिकारियों एवं व्यापार मंडल पदाधिकारियों को भी अवगत कराया।


व्यापारियों के शिष्ट मंडल में नगर उपाध्यक्ष गुरमुखदास, संयुक्त महामंत्री रामचंद्र खत्री, वरिष्ठ मंत्री शशिभानु गर्ग, कोषाध्यक्ष मीना लाल अग्रवाल, यमुना पार व्यवसाई समिति के संरक्षक ब्रजकिशोर बंसल, अध्यक्ष पन्नालाल गुप्ता, महामंत्री अशोक, नगर संगठन मंत्री हेमेंद्र गर्ग, नगर मंत्री प्रेम शंकर अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, चंचल अग्रवाल, छगन लाल खंडेलवाल युवा नगर अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, विनोद कुमार अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments