Wednesday, May 15, 2024
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीयनवाज शरीफ का पाकिस्तानी सेना पर आरोप, मरियम नवाज को मरवाने की...

नवाज शरीफ का पाकिस्तानी सेना पर आरोप, मरियम नवाज को मरवाने की हो रही साजिश

करांची। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्तानी सेना पर अपनी बेटी मरियम नवाज को मरवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस तरह की धमकी सेना की तरफ से लगातार मिल रही है।
नवाज शरीफ ने पाकिस्तानी सेना पर अपनी बेटी मरियम नवाज को मरवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस तरह की धमकी सेना की तरफ से लगातार मिल रही है।

उन्होेंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि बेटी मरियम नवाज शरीफ को पाकिस्तानी सेना की ओर से खत्म करने की धमकी दी गई। नवाज शरीफ ने चेतावनी दी कि अगर मरियम को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान, सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और जनरल इरफान मलिक जिम्मेदार होंगे।

ये भी पढ़ें-

ऊर्जा मंत्री के गांव में प्राचीन शिव मंदिर से शिवलिंग उखाड़ कूंआ में फेंका, खोजकर कराया पुनस्र्थापित

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Saturday, 13 March 2021

नवाज शरीफ ने अपने वीडियो मैसेज में कहा कि पाकिस्तानी सेना ने इमरान खान को जबरन थोपा था, जिसने पाकिस्तान को तबाही और बर्बादी की ओर ढकेल दिया। सीनेट के चुनाव के बाद इमरान खान को दोबारा बहुमत हासिल करने में किस तरह से अपने ‘सेलेक्टेड’ की मदद की, क्या वह किसी से छिपा हुआ नहीं है। उन्होंने मरियम खान के होटल का दरवाजा आधी रात को तोड़ने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पीएमएल एन के नेता नवाज ने कहा कि पाकिस्तानी सेना देश के लोकतंत्र को पांव तले कुचल रही है। मरियम लोकतंत्र बचाने के लिए लड़ रही हैं।

शरीफ ने चेतावनी दी कि अगर मरियम नवाज शरीफ को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान के अलावा पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और जनरल इरफान मलिक जिम्मेदार होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments