Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मआगरा का व्यापारी राया में रेप के मामले में गिरफ्तार, एफआईआर दर्ज

आगरा का व्यापारी राया में रेप के मामले में गिरफ्तार, एफआईआर दर्ज


राया। घर में घुसकर एक महिला से आगरा के एक व्यापारी द्वारा रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीड़िता द्वारा आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया आरोपी व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।


एक पीड़िता द्वारा थाना राया में मुकदमा दर्ज कराया गया है। कि उसके पति फेरी लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। जिसके लिए वह आगरा निवासी रामचन्द्र पुत्र सिरुमल निवासी बल्केश्वर आगरा से सामान खरीदते हैं। आरोप है कि व्यापारी पीड़िता के घर आया और मौका पाकर उसके साथ बलात्कार कर दिया। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और उसे पकड़ लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट राया थाने में दर्ज करा दी है। इस पर पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को जेल भेज दिया वहीं पीड़िता को को मेडीकल के भेजा है।


राया थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिह ने बताया कि आगरा के व्यापारी रामचन्द पर महिला से घर में घुसकर बलात्कार करने का आरोप है। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी को जेल भेजा रहा है। पीड़िता का मेडीकल कराया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments