Thursday, May 9, 2024
Homeसोशलरिफाइनरी ने दिव्यांगजनों को बांटी बैटरी चलित ट्राई साइकिल

रिफाइनरी ने दिव्यांगजनों को बांटी बैटरी चलित ट्राई साइकिल

मथुरा। रिफाइनरी नगर के कम्यूनिटी सेंटर में दिव्यांगजनो के लिए आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में गोवर्धन विधानसभा के भाजपा विधायक ठाकुर कारिंदा सिंह ने कहा कि यह जानकर हर्ष होता है कि मथुरा रिफाइनरी भी दिव्यांगजनों की सहायता के लिए कटिबद्ध है। इससे पहले कार्यक्रम में बलदेव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश, कारिंदा सिंह व सभी दिव्यांग लाभार्थियों और उनके परिवारजनों का स्वागत किया गया।


मथुरा रिफाइनरी के कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख आशिस कुमार माइति ने कहा कि मथुरा रिफाइनरी ने अपने उद्भव काल से ही सामाजिक कल्याण के कार्य किए हैं और समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दर्शाई है । उन्होंने कहा कि इसी क्रम में रिफाइनरी ने सीएसआर के माध्यम से दिव्यांगजनों को मोटराइज़्ड ट्राईसाईकिल वितरित कर उन्हे आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से एक महत्व्पूर्ण कदम उठाया है।


कार्यक्रम में मथुरा रिफाइनरी से देबजित गोगोई, सीजीएम प्रभारी (टी व टीएस), एम. एल. धारिया, सीजीएम (टी), पीटी सोलंकी सीजीएम (एचआर), एस. सी. भंसाली सीजीएम (वित्त), अजय कैला सीजीएम (टीएस व एचएसई), मथुरा रिफाइनरी कर्मचारी संघ व ऑफीसर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments