Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई, शादी के कार्ड...

घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई, शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे दो युवकों की मौत

कोसीकलां। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ईदगाह के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना होने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच सकी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बताया जा रह है कि बाइक सवार युवक अपने दोस्त के साथ अपनी शादी के कार्ड बांटकर गांव लौट रहा था। मृतक युवक की 30 अप्रेल को शादी होनी थी। युवक की मौत की खबर सुन उसके घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के डीग निवासी सूरज पुत्र परशुराम की 30 अपे्रल को शादी थी। घर में जहां शादी की तैयारियों के साथ खुशी मनाई जा रही थी। इस बीच सूरज अपने दोस्त हीरा पुत्र लीला के साथ अपनी शादी के कार्ड बांटने क लिए होटल रिश्तेदारी में गया था।

कार्ड बांट कर मोटरसाइकिल से रविवार शाम को लौटते समय कोसीकलां थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ईदगाह के समीप ट्रैक्टर से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। हैलमेट न होने के कारण दोनों मोटरसाइकिल सवारों के सिर में गंभीर चोट आईं। दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। देरी से मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक सूरज के भाई अजय और हीरा के दोस्त राहुल ने बताया कि चारो लोग दो बाइको पर सवार थे। जो अपने शादी के कार्ड बांट कर घर लौट रहे थे। इस दौरान दोनों मृतकों की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments