Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मंडी समिति का कर्मचारी कर रहा है लाखों रुपए आढ़त, बकाया देने...

मंडी समिति का कर्मचारी कर रहा है लाखों रुपए आढ़त, बकाया देने से मुकरने पर हंगामा

गोवर्धन। गोवर्धन-डीग रोड स्थित अनाज मंडी में एक कार्यरत कर्मचारी द्वारा बकाया धनराशि न देने को लेकर व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। व्यापारी बकाया पैसे देने की मांग को लेकर अड़ गए और मंडी समिति के गेट पर धरना प्रदर्शन करने लगे।


व्यापारी शिव सिंह चौधरी ने बताया कि मंडी समिति के कर्मचारी कैलाश सोलंकी पर साझेदारी में किये हुए आड़त व्यापार के लगभग 13 लाख 86 हजार रुपए बकाया है। उन्होंने बताया कि वैसे तो लगभग 52 लाख रुपए का लेन देन सोलंकी पर था, जिसमें से कुछ पैसा बाहर की पार्टियों पर फंसा हुआ था।

पंचायत में फैसले के बाद कैलाश सोलंकी द्वारा शिवसिंह को 13 लाख 82 हजार के लगभग रुपए अदा करने थे जो कि बार-बार कहने के बावजूद भी उसने अभी तक नहीं दिए। अब साफ तौर पर वह पैसे देने से मुकर रहा है। इसे लेकर मंडी समिति के व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

इसी के चलते मंगलवार को व्यापारियों ने शिव सिंह के समर्थन में मंडी समिति के गेट को बंद कर दिया और प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। वही मंडी समिति के सचिव द्वारा व्यापारियों को आश्वस्त दिया कि जल्द ही कैलाश सोलंकी और शिव सिंह के विवाद को सुलझा कर उनका निपटारा किया जाएगा। लेकिन जब कैलाश सोलंकी से इस बारे में बात की गई्र। उन्होंने बताया कि मेरा शिव सिंह से किसी भी प्रकार का लेन-देन नहीं है और ना ही मेरे ऊपर किसी का कोई भी रुपया बकाया है वही उनके द्वारा सिर्फ शिव सिंह को दिए गये ब्लैंक चेक की बात से भी वह साफ मुकरते हुए नजर आए।

देश के अगले मुख्य न्यायाधीश होंगे जस्टिस एनवी रमना, राष्ट्रपति ने किया नियुक्त

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 6 April 2021

मंडी समिति के व्यापारियों की माने तो कैलाश सोलंकी द्वारा मंडी समिति में अनैतिक तरीके से काफी धन कमाया गया है साथ ही अपने बेटे को भी उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग कर काफी लाभ दिलाया है। देखना होगा कि मंडी समिति के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले को संज्ञान में लेकर कितनी जल्दी व्यापारियों और मंडी समिति के कर्मचारी के विवाद का निपटारा करते हैं और निष्पक्ष जांच कर दोषी को सजा दिला पाते हैं।

धरना, प्रदर्शन करने वालो में नंदकिशोर चौधरी हरिश्चन्द्र चौधरी मुन्ना प्रधान मोनू पांडेय पवन जैन बाँके बिहारी खण्डेलवाल महेंद्र सिंह श्याम सिंह महेश फ़ौजदार पूरन प्रधान गुपाल अग्रवाल बंशी ठाकुर अच्छे बमना पुष्पेन्द्र मनोहर तिवारी पिंटू अग्रवाल अशोक अग्रवाल सुखबीर मास्टर पूरन सिंह यादव आदि व्यापारी मौजूद रहे ।

बस को किया हाईजैक कर बदमाशों ने 1 किमी तक यात्रियों से की लूटपाट, आभूषण, मोबाइल और 1.66 रुपए लूटे

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Monday, 5 April 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments