Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जिला पंचायत सदस्य के इस प्रत्याशी के समर्थन में हुई गांव में...

जिला पंचायत सदस्य के इस प्रत्याशी के समर्थन में हुई गांव में पंचायत, दिया समर्थन

मथुरा। जिला पंचायत के वार्ड संख्या 24 के अन्तर्गत उस्फार गांव में गांववासियों ने अपने निर्दलीय प्रत्याशियों को बैठाकर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ठाकुर किशोर सिंह को समर्थन दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि ठाकुर किशोर सिंह के पूर्वज उस्फार गांव के हैं और प्रत्याशी भी पाक साफ छवि के रहे हैं। यही कारण है कि किशोर सिंह को जन समर्थन गांव के लोग दे रहे हैं। यह समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष भी रहे हैं।

गांववासियों का कहना है कि उन्होंने सपा के जिलाध्यक्ष रहते हुए भी क्षेत्र के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका निभाई है। ठाकुर किशोर सिंह की पत्नी कमलेश देवी पूर्व में वार्ड संख्या 27 से जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं वहीं अबकी बार फिर वह वार्ड संख्या 24 से समाजवादी पार्टी समर्थित प्रत्याशी बनकर मैदान में उतर रही हैं।

उस्फार गांव में हुई पंचायत में नगला माना सहित अलग-अलग गांवों की सरदारी उपस्थित रही जिसमें सरदारी ने चुनाव में निर्दलीय खड़े होने वाले उम्मीदवारों को बिठाकर ठाकुर किशोर सिंह के पक्ष में समर्थन दिया है।
उस्फार गांव को राजनीति का गढ़ कहा जाता है। यहां एक ही पोलिंग पर आठ हजार से अधिक वोटर हैं। वार्ड संख्या 24 का चुनावी समीकरण बनाने और बिगाड़ने में उस्फार गांव का महत्वपूर्ण योगदान रहता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments