Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़तीन मंजिला दुकान में लगी आग, 20 लाख रुपए का सामान जलकर...

तीन मंजिला दुकान में लगी आग, 20 लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट, मची चीख पुकार

गोवर्धन। बड़ा बाजार में विद्युत विभाग की लापरवाही से एक व्यापारी का लाखों रुपए का नुकसान हो गया। विद्युत पोल से हुए शॉर्टसर्किट से तीन मंजिला कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। जिससे लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया। दुकानदार ने विद्युत विभाग पर लापरवाही पर का आरोप लगाया है। वह इस मामले को लेकर विद्युत विभाग के विरुद्ध न्यायालय की शरण लेगा।


बुधवार रात्रि को गोवर्धन के बड़ा बाजार में अचानक विद्युत पोल से आग की चिंगारी उठी और बलदेव प्रसाद खंडेलवाल की कपड़े की दुकान में जा गिरी। देखते ही देखते चिंगारी से आग की लपटें उठने लगी। आग ने दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। भीषण आग को देख आसपास के व्यापारियों एवम कस्वावासियों ने भगदड़ औऱ चींख पुकार मच गई।

आनन फानन में लोग आग भुजाने में जुट गए। घटना की सूचना पुलिस औऱ फायर ब्रेगेड को दी गई। थाना पुलिस आनन फानन में घटना स्थल पर पहुँच गई और कस्वा वासियों के सहयोग में जुट गई। वहीं दमकल गाड़ी सूचना के एक घंटा बाद पहुँची। व्यापारियों और सैकड़ों कस्वा बासियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ,जब तक दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। वहीं भीषण आग देख दुकान स्वामी बलदेव प्रसाद खंडेलवाल बेहोश हो गए। व्यापारियों व स्थानीयों ने विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही का आरोप लगाते हुए करीब 20 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments