Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वृंदावन में कोरोना मरीजों की जान बचाने में बड़ी अड़चन, पागल बाबा...

वृंदावन में कोरोना मरीजों की जान बचाने में बड़ी अड़चन, पागल बाबा हॉस्पीटल को लेकर छिड़ा संग्राम

  • अस्पताल के ताले के आगे बेबस जिला प्रशासन
  • वृंदावन के दो समाजसेवी भी कोरोना से जान बचाने को हर संभव मदद को तैयार

वृंदावन। कोरोना महामारी के संकट काल में पागल बाबा हॉस्पीटल में 70 ऑक्सीजन बैड तैयार करने में एक बड़ी अड़चन सामने आ गई है। जिला प्रशासन के हस्पक्षेप के बाद भी एक ट्रस्टी ने अस्पताल में ताला जड़ दिया है। बसेरा गु्रप और जीएलए गु्रप के सामुहिक प्रयास से ऑक्सीजन बैड तैयार करने को सामान से लदे ट्रक अस्पताल के बाहर सड़क पर खड़े हैं।


मथुरा में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा दिया है। सभी कोरोना हॉस्पीटल मेें बैड फुल हो गए हैं। दवा और ऑक्सीजन के लिए मारामारी हो रही है। अस्पतालों के बाहर कोरोना मरीजों की वेटिंग चल रही है। ऐसे में वृंदावन का पागल बाबा अस्पताल ऑक्सीजन प्लांट लगाने को लेकर बड़ी अड़चन पैदा कर रहा है। डीएम और वृंदावन कोविड को लेकर तैनात एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद भी मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है।

डीएम नवनीत सिंह चहल के आह़्वान पर समाजसेवी बसेरा गु्रप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल एवं जीएलए गु्रप के कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल कोरोना महामारी के इस दौर में अधिक से अधिक से लोगों की जान बचाने के लिए पागल बाबा अस्पताल में 70 ऑक्सीजन बैड तैयार करने के प्रयास में जुटे हैं। इसके लिए लखनऊ से एसेसरीज और औक्सीजन बैड के लिए सेंट्रलाइजेशन सिस्टल तैयार करने को वृंदावन में ट्रकों के जरिए सामान भी गया है। करोड़ोें रुपए के सामान से लदे ट्रक अस्पताल के बाहर खड़े है। अस्पताल में ताला जड़ा है।

समाजसेवी रामकिशन अग्रवाल ने बतायाा कि डीएम के कहने पर लोगों की जान बचाने के लिए पागल बाबा अस्पताल में 70 ऑक्सीजन बैड तैयार करने का प्लान है। मंगलवार सुबह ऐसेसरीज से भरे ट्रक लाए गए लेकिन ताला अस्पताल का ताला नहीं खोला। डीएम के हस्पक्षेप के बाद घंटों में ताला खुला और सामान अस्पताल पहुंच सका। शाम को फिर ऑक्सीजन बैड के लिए सेंट्रलाइजेशन ऑक्सीजन पाइप लाइन डालने के लिए ट्रकों में सामान लाया गया है। लेकिन एसडीएम के कहने पर भी एक ट्रस्टी द्वारा अस्पताल का ताला नहीं खोला जा रहा है और लोगों की जान बचाने के लिए की जा रही व्यवस्था में अड़चन पैदा की जा रही है।

समाजसेवी बसेरा गु्रप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल ने डीएम से फिर अपील की है कि उन्हें लोगों की जान बचाने के लिए या तो इस पागल बाबा अस्पताल में प्रशासन अधिग्रहण कर ले या फिर इसे सभी तरह की अड़चनों से मुक्त करे ताकि जल्द से जल्द ऑक्सीजन बैड की व्यवस्था हो सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments