Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में कोविड मरीजों को संसाधन उपलब्धता में लापरवाही से बोर्ड अध्यक्ष...

मथुरा में कोविड मरीजों को संसाधन उपलब्धता में लापरवाही से बोर्ड अध्यक्ष ने सीएम योगी को अवगत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ के आज कोविड जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को गति देने का सिलसिला प्रारंभ किया। जिसके अंतर्गत कोविड अस्पतालों का निरीक्षण, प्रदेश के कोविड टीम के सदस्यों से वार्ता और टीम 11 का पुनर्गठन एवं आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग से फोन पर वार्ता कर कुशलता पूछने के बाद वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा की । व्यापारियों ,नागरिकों, से कोविड नियमों का पालन करने के लिए सभी जनपद, मंडी, कस्बों, नगरों एवं महानगरों में जागरूकता अभियान चलाने तथा सामाजिक एवं स्वयंसेवी संगठनों से सहयोग और सहायता की अपील करने का आह्वान किया।


मुख्यमंत्री ने सरकारी, गैर सरकारी अस्पतालों में कोविड किट मिलने, तथा रोगियों को हो रही परेशानियां के संदर्भ में जानकारी ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं यूपी व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने मुख्यमंत्री को उनके द्वारा किए जा रहे उपायों एवं प्रबंधन में जिला स्तर पर कोताही बरते जाने की संदर्भ में अवगत कराते हुए अधिकांश स्थानों पर जनपद स्तर पर कोविड के पीडित रोगियों को बेड उपलब्ध ना होने तथा ऑक्सीजन गैस एवं आवश्यक उपकरणों तथा रेमडेसिवीर इंजेक्शन आदि की कमी के संदर्भ में अवगत कराया।


प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा वितरण में पारदर्शिता ना अपनाने की शिकायत के साथ अनेक वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा अपने दूरभाष को बंद रखने, अथवा सहयोगी के पास होने, उनके फोन ना उठने की शिकायतों से अवगत कराया, वार्ता के अंतर्गत मुख्यमंत्री ने इस सन्दर्भ में कड़े शब्दों में किसी भी स्तर पर किसी की ढिलाई, लापरवाही, एवं अकर्मण्यता तथा किसी भी वस्तु का कृत्रिम अभाव उत्पन्न करना बर्दाश्त नहीं किए जाने की चेतावनी देते हुए विस्तृत विवरण एवं तथ्य एकत्रित करने के निर्देश दिए, तथा व्यवस्था में सहयोग का आह्वान किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments