Wednesday, May 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कोरोना काल मेें भी सिटी स्पेशियलिटी हॉस्पीटल में सहज और घर जैसे...

कोरोना काल मेें भी सिटी स्पेशियलिटी हॉस्पीटल में सहज और घर जैसे माहौल में मिल रहा इलाज

मथुरा। कोरोना महामारी के बीच मथुरा का सुपर सिटी स्पेशियलिटी हॉस्पीटल रोगियों के लिए वरदान साबित हो रहा है। जहां मथुरा में कोरोना संक्रमण के चलते कोविड हॉस्पीटल सहित अन्य निजी निजी हॉस्पीटल में एंट्री भी सहज नहीं है वही सिटी स्पेशियलिटी हॉस्पीटल में मरीज बगैर किसी परेशानी के घर जैसे माहौल के बीच उपचार करा रहे हैं। आइए जानते हैं सिटी हॉस्पीटल में इलाज लेने के बाद घर जा रहे मरीजों और उनके साथ आए मीतारदार यानि उनके परिजनों से-

पृथ्वीराज कालरा

78 वर्षीय पृथ्वीराज कालरा ने और उनके साथ उनके बेटे ने बताया कि उनका ऑक्सीजन लेबल कम हो गया था। घबराहट होने लगी थी। कोरोना काल में दूर-दूर तक अस्पताल में एंट्री और उसके बाद अच्छे इलाज कैसे मिलेगा, इसे लेकर भी चिंता थी। लेकिन सिटी हॉस्पीटल में हम बड़ी ही उम्मीद के साथ आए। यहां डॉक्टर और स्टाफ ने बड़े ही अच्छा बर्ताव के साथ इलाज किया। मेरे पिता ठीक हो गए।

दीक्षा जैन

मरीज दीक्षा जैन और उनकी बेटी ने बताया कि अस्पताल में किसी तरह की किक्कत नहीं हूई। सहजता के साथ अच्छे माहौल में मां का इलाज इलाज हुआ। यहां किसी तरह भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। कोेरोना काल में अच्छे माहौल में अच्छे से इलाज मिल जाए, वह बहुत बड़ी बात है।

संकल्प

सिटी अस्पताल में उपचार करा रहे संकल्प के पिता ने बताया कि उनके बेटे को अचानक ऑक्सीजन लेबल कम हो गया था। जैसा कि सुना था कि हॉस्पीटल में सामान्य मरीजों की एंट्री नहीं है। इलाज मिलना भी मुश्किल है। लेकिन यहां किसी तरह की परेशानी नहीं हूई। सहज और अच्छा घर जैसे माहौल में इलाज मिला। मेरा बेटा बिल्कुल ठीक है। मैं यहां के डॉक्टर और स्टाफ को बार-बार धन्यवाद करता हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments