Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मवृंदावन में फिर बेकाबू हो सकता है कोरोना, राशन की दुकानों पर...

वृंदावन में फिर बेकाबू हो सकता है कोरोना, राशन की दुकानों पर कोविड प्रोटोकॉल ध्वस्त

वृंदावन। गौतमपाड़ा चौराहा स्थित सरकारी राशन की दुकान पर कोेरोना का प्रोटोकॉल ध्वस्त हो गया। सोमवार सुबह राशनकार्ड धारकों का जमावड़ा लगा गया। कार्ड धारकों के मुंह पर न मास्क लगा था न ही वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखे। राशन डीलर भी कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी करता दिखा।


प्रदेश की यूपी सरकार बेकाबू होते कोरोना पर नियंत्रण के लिए एक तरफ कोरोना कफ्र्यू लगा रही है। पाबंदियां की जा रही है। वहीं गौतम पाड़ा क्षेत्र में राशन डीलर और उसके यहां आने वाले कार्ड धारक कोरोना वायरस के संक्रमण को आमंत्रण दे रहे हैं। ऐसा मामला सुबह देखने को मिला। जिसे देख सभी हैरान रह गए। करीब 100 राशन कार्ड धारक राशन की दुकान पर हाथ में राशन और थैला लिए राशन के लिए मारामारी कर रहे थे। एक दूसरे से सट कर खड़े राशन कार्ड धारक सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी कर ही रहे थे कि मुंह पर मास्क भी नहीं लगाए थे। जिससे कोरोन संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ था।

यही हाल नगर की अन्य राशन की दुकानों पर भी देखने को मिल रहा है। राशन के लिए सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों पर लगी लोगों की भीड़ के चलते फिर कोरोन बेकाबू हो सकता है। लोगों में तेजी के साथ संक्रमण फैल सकता है। लेकिन इस ओर प्रशासनिक अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस अनदेखी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments