Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मयुवती से बलात्कार करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार, मृतका के सुसाइड नोट से...

युवती से बलात्कार करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार, मृतका के सुसाइड नोट से खुला राज

वृन्दावन। दुष्कर्म पीड़िता की मौत के 20 दिन बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। यमुना में कूदकर जान देने वाली युवती के शव के पास से मिले पर्स में मिले सुसाइड नोट में युवती ने आत्महत्या का कारण डॉक्टर द्वारा उसका बलात्कार की घटना का खुलासा हुआ था। बलात्कार का आरोपी माही नर्सिंग होम का डॉक्टर है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म किये जाने से क्षुब्ध युवती ने दो जून को अहिल्यागंज खादर क्षेत्र में यमुना में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी से युवती का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने युवती के शव के पास से मिले पर्स से आधार कार्ड व मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान राया थाना क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय युवती के रुप में की।

मृतका के पर्स में मिले सुसाइड नोट ने सारे राज सामने रख दिए। युवती द्वारा आत्महत्या का कारण डॉक्टर द्वारा उसका बलात्कार करना बताया गया। सुसाइड नोट में मृतका ने राया के एक डॉक्टर धर्मेन्द्र सिह का नाम सामने आया। मृ़तका ने लिखे स्युसाइड नोट में बताया कि एक ही दिन पहले डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मृतका के पिता ने 6 मई को सुसाइड नोट के आधार पर माही नर्सिंगहोम के डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने करीब 20 दिन बाद आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments