Thursday, May 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भाजपा नेता ने कैबिनेट मंत्री चौ.लक्ष्मी नारायण के आवास पर आत्मदाह की...

भाजपा नेता ने कैबिनेट मंत्री चौ.लक्ष्मी नारायण के आवास पर आत्मदाह की दी चेतावनी, पुलिस मेहकमा में हड़कंप

कोसीकलां। सोमवार को वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ नेता ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण के आवास के सामने आत्मदाह की चेतावनी दी। इससे पुलिस मेहकमा में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ नेता को उनके ही घर पर नजरबंद कर दिया और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोसीकलां क्षेत्र की बाल्मीकि बस्ती बठैन गेट निवासी भाजपा नेता एवं बाल्मीकि समाज के वरिष्ठ नेता गिर्राज वाल्मीकि ने सोमवार सुबह केबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के आवास पर 11 बजे आत्मदाह करने की चेतावनी दी। इससे पुलिस मेहकमा में एक बार फिर हड़कंप मच गया। थाना कोसीकलां से कई दरोगाओं के साथ पुलिस बल वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर नेता गिर्राज बाल्मीकि को घर पर पहुंच गए वहीं उन्हें नजर बंद कर लिया। पुलिस ने गिर्राज वाल्मीकि को दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस पर भाजपा नेता ने मान गया और आत्मदाह न करने की बात कही।

गिर्राज वाल्मीकि ने बताया कि एक माह पहले कोटवन गांव निवासी बसपा नेता जिला पंचायत सदस्य जिले सिंह और उसके भाई जबर सिंह के खिलाफ जिला पंचायत चुनावों में पार्टी प्रत्याशी के समर्थक में प्रचार के दौरान मारपीट एवं जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कराया था। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेते हुए पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

गिर्राज बाल्मीकि ने यह भी बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद नामजद लोगो के द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। लेकिन पुलिस से कई बार मामले की शिकायत करने के बाद आजतक कोई कार्यवाही नही हुई हैं। जिससे परेशान होकर आत्मदाह करने का फैसला लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments