Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मडेढ़ लाख रुपए की उधारी न चुकाने के लालच में यागेश की...

डेढ़ लाख रुपए की उधारी न चुकाने के लालच में यागेश की चाकू मारकर हत्या, दो हत्यारोपी गिरफ्तार

मथुरा। व्याज पर लिए डेढ़ लाख रुपए न लौटाने के लालच में दो लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड का 24 घंटे के अन्दर खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ़्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

विष्णुपुरी भूतेश्वर क्षेत्र निवासी योगेश शर्मा पुत्र सुरेश चन्द्र शर्मा अचानक 31मई को लापता हो गया। योगेश के घर न लौटने पर उसके बड़े भाई सचिन ने 01 जून को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस सरगर्मी से योगेश शर्मा की तलाश कर ही रही थी कि उसके दूसरे दिन दो जून को योगेश शर्मा का शव पुलिस को मिल गया। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या में बदलकर हत्या के मामले में जांच पड़ताल तेज कर दी।

कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गई। पुलिस जांच में योगेश की हत्या के मामले में दो लोगों के नाम सामने आए। इनमें एक दीपक शर्मा और उसका साथी सोनू उर्फ बोना। पुलिस टीम ने दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पूछताछ में योगेश की हत्या का सच सामने आया।

बताया गया कि यागेश ब्याज पर रुपए उठाने का कार्य करता था। दीपक शर्मा उर्फ गोल्डी पुत्र गणेश शर्मा निवासी विष्णुपुरी और सोनू उर्फ बोना पुत्र स्व0 ठाकुरदास निवासी मंशा टीला थाना महावन को डेढ लाख रुपए व्याज पर दिए थे। लेकिन दोनां की नियत डोल गई और पैसे न देने पड़े इसलिए इन दोनों ने ही योगेश की चाकू मारकर हत्या कर डाली। पुलिस ने दोनों के कबूलनामे के साथ ही गिरफ्तार कर के हत्या का खुलासा किया।

क्षेत्राधिकारी नगर वरुण कुमार द्वारा बताया गया की योगेश शर्मा ब्याज पर पैसे उठाने का कार्य करता था और इन दोनों ही आरोपियों पर योगेश के पैसे थे पैसे ना लौटाने पड़े इस एवज में अभियुक्त गणों ने योगेश को मौत के घाट उतार दिया। वही आरोपियों की निशानदेही पर दो चाकू व घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल को बरामद की है। घटना का सफल अनावरण किया। दोनों हत्यारोपियों के विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments